Connect with us

Sports

शरत कमल को 30 नवंबर को मिलेगा खेल रत्न सम्मान, ये है खेल पुरस्कार विजेताओं की पूरी लिस्ट

Published

on



स्टार टेबल टेनिस प्लेयर शरत कमल को 30 नवंबर को खेल रत्न अवॉर्ड मिलने वाला है। इस साल वे इस अवॉर्ड को पाने वाले इकलौते खिलाड़ी हैं। इसके अलावा कई और खिलाड़ियों को अर्जुन पुरस्कार मिलेगा।   

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Sports

Portugal coach Fernando Santos breaks silence after rumours of rift at World cup Cristiano Ronaldo did not threaten to leave World Cup

Published

on

By


ऐप पर पढ़ें

पुर्तगाल के कोच फर्नांडो सैंटोस ने शुक्रवार को कहा कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने स्विट्जरलैंड के खिलाफ प्री-क्वार्टर फाइनल मैच के लिए शुरुआती एकादश से टीम से बाहर किए जाने के बाद विश्व कप छोड़ने की धमकी नहीं दी थी।

सैंटोस ने हालांकि स्वीकार किया कि उनका स्टार खिलाड़ी इस फैसले से ‘खुश नहीं’ था। सैंटोस ने बताया कि रोनाल्डो को मैच से कुछ घंटे पहले मंगलवार को लंच के बाद एक  निजी बैठक में इसकी जानकारी दे दी गयी थी। 

रोनाल्डो के स्थानापन्न गोंकालो रामोस ने 6-1 की जीत में तीन गोल किए। पुर्तगाल के लिए सबसे ज्यादा गोल करने वाले रोनाल्डो को मैच के 74वें मिनट में मैदान पर उतरने का मौका मिला 

सैंटोस ने मोरक्को के खिलाफ क्वार्टर फाइनल मैच से पहले कहा, ”क्रिस्टियानो स्पष्ट रूप से इसके बारे में बहुत खुश नहीं था। उसने मुझसे कहा कि क्या आपको वास्तव में लगता है कि यह एक अच्छा विचार है?”

BWF World Tour Finals : एचएस प्रणय ने ओलंपिक चैंपियन विक्टर एक्सेलसन को हराया, लेकिन टूर्नामेंट से हुए

सैंटोस ने कहा, ”उन्होंने मुझे कभी नहीं बताया कि वह राष्ट्रीय टीम छोड़ना चाहते हैं।” उन्होंने इससे  जुड़ी पुर्तगाल की मीडिया की रिपोर्ट को खारिज करते हुए कहा, ”यह वैसा समय है जब हमें इस बातचीत और विवादों को बंद कर देना चाहिये।”

कोच ने हालांकि यह नहीं बनाया कि रोनाल्डो टीम मोरक्को के लिए शुरुआती एकादश में होंगे या नहीं।

Continue Reading

Sports

BWF World Tour Finals : एचएस प्रणय ने ओलंपिक चैंपियन विक्टर एक्सेलसन को हराया, लेकिन टूर्नामेंट से हुए बाहर

Published

on

By



भारतीय स्टार शटलर एचएस प्रणय ने बीडब्ल्यूएफ वर्ल्ड टूर फाइनल्स के अपने आखिरी मैच में ओलंपिक चैंपियन विक्टर एक्सेलसेन को तीन गेम तक चले मुकाबले में हराकर एक यादगार जीत हासिल की।

Continue Reading

Sports

FIFA World Cup 2022 : सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए इन टीमों के बीच होगी जंग, क्वार्टर फाइनल में अर्जेंटीना और ब्राजील पर सबकी नजरें

Published

on

By



पांच बार की विश्व चैंपियन ब्राजील फीफा विश्व कप 2022 के क्वार्टरफाइनल मुकाबले में शुक्रवार को पिछली बार की उपविजेता क्रोएशिया का सामना करेगी। अर्जेंटीना दूसरे क्वार्टरफाइनल में नीदरलैंड का सामना करेगी

Continue Reading

Trending

Copyright © 2022 All Right Reserved by AchookSamachar. Design & Developed by WebsiteWaleBhaiya