Connect with us

Entertainment

शाहरुख खान को मुंबई एयरपोर्ट पर रोका गया, पूछताछ के बाद कस्टम ने लगाया जुर्माना

Published

on


शाहरुख खान और उनकी टीम को शुक्रवार देर रात मुंबई एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग ने रोक लिया। वह अपनी टीम के साथ शारजाह से लौटे थे। बताया जा रहा है कि करीब एक घंटे की पूछताछ के बाद शाहरुख खान बाहर निकले।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Entertainment

Akshay Kumar Trolled for Shivaji Maharaj Look in Vedat Marathe Veer Daudale Saat – Entertainment News India – अब अक्षय कुमार का शिवाजी महाराज लुक हुआ ट्रोल, लोग बोले

Published

on

By

ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की पिछली कई फिल्में बैक टू बैक फ्लॉप रही हैं। अक्की इन हिचकोलों से संभल पाते तब तक उन्हें ‘हेरा फेरी-3’ से हटाए जाने की खबरें आ गईं। ‘बच्चन पांडे’ और ‘सम्राट पृथ्वीराज’ जैसी फिल्मों के पिटने के बाद अब ऐसा लग रहा है कि अक्षय कुमार की अगली फिल्म को लेकर भी माहौल कुछ खास पॉजिटिव नहीं बन रहा है। अक्षय कुमार ने मंगलवार को अपकमिंग फिल्म Vedat Marathe Veer Daudale Saat से अपना फर्स्ट लुक रिवील किया।

शिवाजी लुक में दिखे अक्षय कुमार

यह एक मराठी फिल्म होगी जिसमें अक्षय कुमार शिवाजी महाराज का किरदार निभाते नजर आएंगे। लेकिन फर्स्ट लुक रिवील करते ही फिर एक बार अक्षय कुमार की ट्रोलिंग शुरू हो गई। बता दें कि पिछले दिनों ‘राम सेतु’ का ट्रेलर रिलीज किए जाने के बाद भी अक्की जमकर ट्रोल हुए थे। अब अपकमिंग फिल्म से शिवाजी वाला उनका लुक भी ट्रोल हो रहा है। चलिए जानते हैं क्या है इसकी वजह?

पृथ्वीराज लुक भी खूब हुआ था ट्रोल

ट्रोल किए जाने के पीछे कारण है अक्षय कुमार का लुक और उनकी एक्टिंग। इससे पहले पृथ्वीराज में अक्षय कुमार ट्रोल हुए थे क्योंकि उन्होंने मूछें उगाने से मना कर दिया था जिससे पूरा लुक स्पॉयल हो गया। साथ ही वह उस किरदार में फिट नहीं दिखे। इसी तरह अब शिवाजी के किरदार में भी वह जम नहीं रहे हैं लिहाजा बहुत से लोगों ने उन्हें ट्रोल किया है। लोग अक्षय से फिल्मों को वक्त देने और एफर्ट करने की बात कह रहे हैं।

जमकर ट्रोल हो रहे हैं अक्षय कुमार

एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा- आप उस महान महाराज के लुक के 1 पर्सेंट भी करीब नहीं पहुंच पाए हैं। एक यूजर ने रणवीर सिंह को बेहतर विकल्प बताया तो दूसरे ने पूछा है कि शरद केलकर को ये रोल क्यों नहीं दिया गया? एक यूजर ने लिखा ये फिल्म 40 दिन में खत्म मत कीजिए। थोड़ी रिसर्च और एफर्ट कीजिए किरदार पर।

Continue Reading

Entertainment

विवेक अग्निहोत्री ने मांगी कोर्ट से माफी, 'द कश्मीर फाइल्स' के डायरेक्टर ने फैसले पर उठाए थे सवाल

Published

on

By


Vivek Agnihotri: विवेक अग्निहोत्री ने दिल्ली हाई कोर्ट में नवलखा मामले पर आए जस्टिस मुरलीधर के फैसले को बायस बताया था। विवेक ने अब बेंच के सामने अपने बयान के लिए बिना शर्त माफी का हलफनामा दिया।

Continue Reading

Entertainment

malaika arora recalls after her car accident arbaaz khan was one of the faces she saw thought she is back in time – मलाइका अरोड़ा को ऐक्सीडेंट के बाद पहले दिखा था अरबाज का चेहरा, बोलीं

Published

on

By

ऐप पर पढ़ें

मलाइका अरोड़ा अपने शो मूविंग-इन विद मलाइका को लेकर सुर्खियों में हैं। इसमें वह अपनी जिंदगी अपने फैन्स को दिखाएंगी। इस शो में वह अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज खोल रही हैं। बीते दिनों मलाइका का ऐक्सीडेंट हुआ था। मलाइका ने इस शो में फराह खान से इस बारे में भी बात की। मलाइका ने बताया कि सर्जरी के बाद जो पहला चेहरा उन्होंने देखा वो उनके एक्स-हसबैंड अरबाज खान का था। मलाइका ने अरबाज की तारीफ की। बता दें कि अरबाज-मलाइका अलग होने के बाद बेटे अरहान की को-पेरेंटिंग कर रहे हैं। तीनों को अक्सर साथ देखा जाता है। मलाइका अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं। वहीं अरबाज जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं।

लगा था नहीं बचूंगी…

मलाइका कुछ दिनों पहले कार ऐक्सीडेंट का शिकार हुई थीं। इस घटना को याद करते हुए उन्होंने फराह खान को बताया, उस वक्त मुझे लगा था कि मेरे हाथ-पैर टूट गए हैं। उस वक्त मुझे लगा कि मैं अंधी हो गई हूं क्योंकि कुछ घंटों तक मुझे कुछ दिखाई नहीं दिया था। मेरी आंखों में बहुत सारे शीशे टूटकर में चले गए थे। खून भी था तो मुझे दिखाई नहीं दे रहा था। सच कहूं, उस वक्त मुझे यही लगा था कि मैं बचूंगी नहीं और अरहान को कभी दोबारा नहीं देख पाऊंगी। मुझे अस्पताल ले जाया गया। वहां सर्जरी हुई। अर्जुन कपूर से शादी करेंगी मलाइका अरोड़ा? फराह खान ने पूछा सीधा सवाल

पीछे चला गया वक्त?

मलाइका ने आगे बताया, लेकिन जब मुझे व्हील चेयर पर बाहर लाया गया तो जो चेहरे मुझे पहले दिखाई दिए उनमें से अरबाज भी एक थे। वह मुझसे पूछते रहे, तुम्हें दिख रहा है? कितने नंबर्स हैं कितनी उंगलियां हैं? और मुझे लग रहा था कि वह ऐसा क्यों कर रहे हैं? यह अजीब था। एक सेकेंड को मुझे लगा कि क्या वक्त पीछे चला गया है? बुरे वक्त में यह सामने आया, पास्ट, प्रजेंट, फ्यूचर जो भी हो, बुरे वक्त में वह वहां थे। मलाइका का कार ऐक्सीडेंट 2 अप्रैल को खोपोली महाराष्ट्र में हुआ था। 

 

Continue Reading

Trending

Copyright © 2022 All Right Reserved by AchookSamachar. Design & Developed by WebsiteWaleBhaiya