Connect with us

Tech

सुहागरात पर दुल्हन का घूंघट उठाते ही दूल्हे की निकली चीख, पांच दिन तक नहीं आई पति को नींद

Published

on


ऐप पर पढ़ें

शादी-बारात और पति-पत्नी के किस्से तो आपने बहुत सुने होंगे। लेकिन जो यूपी के एटा में हुआ उसने एक परिवार के होश उड़ाकर रख दिए। शादी के बाद दूल्हा सुहागरात की तैयारी कर रहा था। दुल्हन अपने पति के कमरे में आ चुकी थी। दूल्हे ने जब उससे बात करने की कोशिश की तो उसने मना कर दिया। दूल्हे से रहा न गया तो उसने दुल्हन को घूंघट उठाया। चेहरे से घूंघट हटते ही दूल्हे की चीख निकल पड़ी। दूल्हे को बाद में पता चला कि जिससे उसने शादी की है वह असल में महिला नहीं है वह एक किन्नर है।  यह जानने के बाद दूल्हे के होश उड़ गए। उसे पांच दिनों तक नींद नहीं आई। पीड़ित ने लड़की व उसके घरवालों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है। शादी दिल्ली से हुई थी।

जैथरा संवाददाता के अनुसार थाना जैथरा के एक कसबा निवासी युवक ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि उनकी शादी मनोकामना सिद्ध दुर्गा मंदिर स्कूल ब्लाक पार्ट-2 शकरपुर दिल्ली निवासी लड़की के साथ तय हुई थी। तीन मई को शादी हुई। इस दौरान लड़की के घरवालों ने कुछ भी नहीं बताया। तीन मई को बारात लेकर दिल्ली पहुंचे और अगले दिन विदाई होने के बाद दुल्हन को लेकर घर पहुंचे। महिलाओं ने रीति-रिवाज के बाद युवक को सुहागरात के लिए कमरे में भेजा।

इस दौरान युवक को पत्नी से बात करने का मौका मिला। इस दौरान पत्नी ने शारीरिक संबंध बनाने से इनकार कर दिया। पहले दिन युवक मान गया। अगली रात फिर से पत्नी से संबंध बनाने का प्रयास किया। पत्नी ने फिर मना कर दिया और जो हकीकत बताई उसे सुनकर युवक के होश उड़ गए। पत्नी ने खुद कोकिन्नर बताया।

उसने युवक को बताया कि उसने व घरवालों ने किन्नर होने की बात उससे छिपाई है। आरोप है कि पांच दिन बाद आरोपी पत्नी, सास, साली, ससुर आए और जेवरात, रुपये लेकर भाग गए। पीड़ित ने जेवरात व रुपये मांगे तो आरोपियों ने हमला कर घायल कर दिया। जान से मारने की धमकी भी दी है। पीड़ित ने अब थाना जैथरा में तहरीर दी है। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एसएचओ जैथरा रामेंद्र शुक्ला ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच की जा रही है।

पांच दिन तक नहीं सो सका था पीड़ित

जब पीड़ित को जानकारी हुई कि उसकी पत्नी किन्नर है तो पांच दिन तक रात में सो नहीं सका था।छठवें दिन नींद आई तो ससुरालीजन जेवरात व रुपये लेकर भाग गए। पीड़ित का परिवार लड़की देखने गए थे उस समय भी लड़की पक्ष के लोगों ने कुछ नहीं बताया था। पीड़ित भी शादी के लिए राजी हो गया था। तीन दिन बाद हकीकत सामने आने के बाद पीड़ित परेशान रहने लगा था और समाज में बातें न हों उसे लेकर वह चुप रहता था। बताया जा रहा है कि आरोपी पक्ष परेशान कर रहा था। इसके बाद पीड़ित ने रिपोर्ट दर्ज करने का कदम उठाया है।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Tech

VIDEO: बीच रास्ते में युवक की पिटाई के बाद बदायूं में बवाल, अफसरों पर पत्थरबाजी, सीओ की गाड़ी तोड़ी

Published

on

By



यूपी के बदायूं में शुक्रवार की शाम पुलिस की पिटाई से एक युवक बेहोश हो गया। इसके बाद गुस्साए लोगों ने जमकर हंगामा कर दिया। लोगों के हंगामे की सूचना पर आला अफसर भी मौके पर पहुंच गए।

Continue Reading

Tech

हिमाचल सीएम पर कांग्रेस हाईकमान करेगा फैसला, विधायक दल की बैठक में प्रस्ताव पारित

Published

on

By



हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में शुक्रवार शाम को कांग्रेस के नवनिर्वाचित विधायकों की बैठक हुई। सूत्रों के मुताबिक, इस बैठक में एक लाइन का प्रस्ताव पारित किया गया कि अगला मुख्यमंत्री कांग्रेस आलाकमान

Continue Reading

Tech

IND vs BAN : वनडे विश्व कप टीम में फिट होने के लिए वॉशिंगटन सुंदर कर रहे इस प्लान पर काम, जानिए क्या कहा

Published

on

By



अगले साल विश्व कप को देखते हुए वॉशिंगटन सुंदर ऐसे खिलाड़ी बनना चाहते हैं जो किसी भी स्थिति में, किसी भी प्रकार के संयोजन में और जहां भी टीम की जरूरत हो, खेल सके।

Continue Reading

Trending

Copyright © 2022 All Right Reserved by AchookSamachar. Design & Developed by WebsiteWaleBhaiya