Connect with us

Tech

Akshara Singh may be arrested Bihar Police pasted notice at Bhojpuri actress Patna house

Published

on


ऐप पर पढ़ें

मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के पटना के कंकड़बाग स्थित आवास पर पुलिस ने एक नोटिस चिपका दिया। नोटिस में उन्हें कोर्ट में हाजिर होने के लिए कहा गया है। अगर वह हाजिर नहीं होती हैं, तो पुलिस उन्हें गिरफ्तार भी कर सकती है। पोस्टर वैशाली पुलिस ने चिपकाया है। यह मामला पिछले साल का है, जब अक्षरा सिंह मुन्ना शुक्ला के घर कार्यक्रम में शिरकत करने गई थीं और वहां फायरिंग का वीडियो वायरल हुआ था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नवंबर 2021 में बाहुबली मुन्ना शुक्ला के भतीजे के उपनयन संस्कार में अक्षरा सिंह को प्रोग्राम के लिए बुलाया गया था। अक्षरा सिंह के कार्यक्रम में सरेआम फायरिंग की गई। इसका वीडियो भी काफी वायरल हुआ। इसके बाद पुलिस ने मुन्ना शुक्ला के साथ उनकी पत्नी, एक्ट्रेस अक्षरा सिंह और उनके बॉडीगार्ड के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। 

बताया जा रहा है कि इस केस में मुन्ना शुक्ला समेत अन्य आरोपियों ने तो कोर्ट से जमानत ले ली थी। मगर अक्षरा सिंह ने बेल नहीं ली। इस कारण पुलिस ने अब उनके घर पर नोटिस चिपकाया है। 

अरेस्ट होंगी अक्षरा सिंह?

इस संबंध में लालगंज थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार ने फोन पर बातचीत के दौरान बताया कि देसरी थानाध्यक्ष सुनील कुमार के द्वारा यह नोटिस पिछले महीने की 25 तारीख को चस्पा किया गया था। वे जिस समय घटना हुई थी, उस समय लालगंज में ही एसआई के पद पर पदास्थापित थे। घटना के दौरान वे केस के आईओ थे। अभी भी वही केस के आईओ हैं।

अक्षरा सिंह के साथ मंच पर हुआ कुछ ऐसा, बीच शो से नाराज होकर चली गईं भोजपुरी अभिनेत्री

बताया जा रहा है कि अक्षरा सिंह अगर कोर्ट में हाजिर नहीं होती है तो फिर आगे की कार्रवाई की जाएगी। उनकी गिरफ्तारी या कुर्की हो सकती है। अक्षरा सिंह अभी मुंबई में हैं, जरूरत पड़ी तो एक टीम वहां भेजी जाएगी। फिलहाल अक्षरा की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Tech

धार्मिक त्योहार दंगों का समय नहीं होता, PIL खारिज करते हुए बोला सुप्रीम कोर्ट

Published

on

By



हम धार्मिक त्योहारों को दंगे के स्रोत के रूप में क्यों दिखाते हैं? शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट ने एक पीआईएल पर सुनवाई के दौरान यह बात कही। यह पीआईएल एक एनजीओ की तरफ दायर किया गया था।

Continue Reading

Tech

पंजाब के दिव्यांग कर्मियों को मिलेगा 1000 रुपये मासिक भत्ता, 1 जनवरी से लागू होगी योजना; CM की मिली मंजूरी

Published

on

By



सामाजिक सुरक्षा, महिला एवं बाल विकास विभाग ने यह भी फैसला लिया कि अब 40 फीसदी विकलांगता वाले सरकारी मुलाजिम अपने गृह क्षेत्र में ट्रांसफर करवा सकेंगे। इससे पहले यह सीमा 60 फीसदी विकलांगता की थी।

Continue Reading

Tech

VIDEO: बीच रास्ते में युवक की पिटाई के बाद बदायूं में बवाल, अफसरों पर पत्थरबाजी, सीओ की गाड़ी तोड़ी

Published

on

By



यूपी के बदायूं में शुक्रवार की शाम पुलिस की पिटाई से एक युवक बेहोश हो गया। इसके बाद गुस्साए लोगों ने जमकर हंगामा कर दिया। लोगों के हंगामे की सूचना पर आला अफसर भी मौके पर पहुंच गए।

Continue Reading

Trending

Copyright © 2022 All Right Reserved by AchookSamachar. Design & Developed by WebsiteWaleBhaiya