Connect with us

Entertainment

Akshay Kumar Talks about his fees for bollywood movies Canada passport and Hera Pheri 3 in front of Ram Charan at HT Leadership Summit 2022 HTLS 2022 – Entertainment News India – HTLS 2022: अक्षय कुमार क्यों बोले

Published

on

ऐप पर पढ़ें

Akshay Kumar at HT Leadership Summit 2022: एचटी लीडरशिप समिट 2022 का पांचवा दिन काफी चर्चा में रहा। एक ओर जहां शुरुआती सेशन में अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने जॉर्ज क्लूनी के साथ समां बांध दिया तो दूसरी ओर शाम के सेशन में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने राम चरण (Ram Charan) के साथ इवेंट में शिरकत की। इस इवेंट में राम चरण और अक्षय ने खूब बातें कीं और कई सवालों के जवाब दिए। अक्षय ने अपने पासपोर्ट से लेकर हेरा फेरी 3 तक पर बात की। वहीं इस दौरान उन्होंने अपनी फीस को कम करने की भी बात कही।

दर्शक कुछ अलग चाहते हैं…

एचटी के इस इवेंट के दौरान फिल्मों के बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं करने को लेकर भी जिक्र छिड़ा जिस पर अक्षय कुमार ने फिल्मों के निर्माण और वितरण के तरीके में बदलाव का आह्वान किया। अक्षय कुमार ने कहा, ‘दर्शक कुछ अलग चाहते हैं…हमें बैठकर विचार करना चाहिए और उन्हें वह देने की कोशिश करनी चाहिए…यह हमारी गलती है। यह दर्शकों की गलती नहीं है कि वे नहीं आ रहे हैं। हमें पुनर्विचार करना होगा और अतीत में जो हमने बनाया है उसे खत्म करना होगा। हमें बस इसे नीचे रखना है और फिर से शुरू करना है।’

मुझे अपनी फीस 30-40 प्रतिशत तक कम करनी होगी…

पिछले कुछ वर्षों में एक से एक हिट फिल्म दे चुके अक्षय के लिए यह साल अच्छा नहीं रहा और उनकी फिल्में ‘बच्चन पांडे’, ‘सम्राट पृथ्वीराज’ और ‘रक्षाबंधन’ कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई। हाल में रिलीज ‘रामसेतु’ भी 100 करोड़ की सूची में शामिल होने के लिए संघर्ष कर रही है। ऐसे में अक्षय ने कहा, ‘मैं पूरी तरह से अलग तरीके से शुरुआत करना चाहता हूं और यही मैंने करना शुरू कर दिया है…हमें समझना होगा कि दर्शकों को क्या चाहिए। और भी कई कारक हैं। यह ऐसा कुछ नहीं है जो केवल अभिनेता ही कर सकते हैं…लेकिन निर्माताओं और थिएटर मालिकों को भी इसके बारे में सोचना होगा। व्यक्तिगत रूप से, मुझे अपनी फीस 30-40 प्रतिशत तक कम करनी होगी। इसी तरह थिएटर मालिकों को भी यह समझना होगा।’

पासपोर्ट और हेरा फेरी पर क्या बोले अक्षय

वहीं इवेंट में अक्षय ने अपनी नागरिकता पर विवाद के बाद कहा था कि वह इसे वापस कर देंगे। उनके भारतीय पासपोर्ट की स्थिति के बारे में पूछे जाने पर, कुमार ने खुलासा किया कि उन्होंने अपनी कनाडाई नागरिकता त्यागने की प्रक्रिया पूरी कर ली है। इसके साथ ही साथ अक्षय कुमार ने ‘हेरा फेरी’ फ्रेंचाइजी से अलग होने की पुष्टि की और इस सीरीज की तीसरी फिल्म का हिस्सा नहीं बनने के लिए रचनात्मक मतभेदों वजह को बताया। पिछले कुछ समय से फिल्म के तीसरे भाग पर काम हो रहा है और इस सप्ताह की शुरुआत में रावल ने पुष्टि की थी कि आगामी फिल्म में अभिनेता कार्तिक आर्यन राजू की भूमिका में दिखेंगे।

 

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Entertainment

ms marvel actor mohan kapur accused of sexual harrasing a minor – Entertainment News India – मोहन कपूर पर 15 साल की पीड़िता ने लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप, कहा

Published

on

By

ऐप पर पढ़ें

फिल्म मार्वल में काम कर चुके एक्टर मोहन कपूर मुसीबत में फंस गए हैं। एक्टर पर 15 साल की लड़की ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। पीड़िता ने सोशल मीडिया पर अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है। उन्होंने यह भी कहा कि एक्टर के एक्स पार्टनर को भी पता था, लेकिन उन्होंने इसे इग्नोर किया। वह लेटेस्ट मीटू के आरोपी हैं। पीड़िता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा, ‘जब मैं 14 साल की थी मैं एक सीरियल एक्ट्रेस की फैन थी और फिर हम दोस्त बने। जो मोहन कपूर की पार्टनर थीं उस टाइम में मेरे दोस्त बने। मैंने दोनों को दूसरे पैरेंट्स की तरह समझा और अपनी स्ट्रेसफुल लाइफ के बारे में बताया। लेकिन मोहन कपूर ने मेरा फायदा उठाया। हम खूब बात करते थे, लेकिन फिर मैंने नोटिस किया कि वह मुझसे फ्लर्ट कर रहे हैं। जब मैं फिर 15 साल की हुई तो मोहन कपूर ने मुझे अपने प्राइवेट पार्ट की फोटोज भेजी। उन्होंने फिर मुझसे माफी मांगी। मैंने उन्हें माफ किया, लेकिन इसके बाद उन्होंने दोबारा मेरे साथ उत्पीड़न किया।’

मोहन करना चाहते थे शादी

पड़िता ने आगे लिखा, ‘मोहन ने मुझे कहा कि वह मुझसे प्यार करते हैं और मुझसे शादी करना चाहते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वह चाहते हैं कि मैं बड़ी हो जाऊं जल्दी ताकि मैं उनके साथ सो पाऊं।’ पीड़िता ने यह भी बताया कि वह काफी डिप्रेशन में आ गई थी और उन्हें आत्महत्या करने का मन हो गया था। इस बारे में जब उन्होंने मोहन से बात की तो वह कॉल इग्नोर करने लगे।

मोहन कपूर ने इन आरोपों के लगने के बाद अपना ट्विटर अकाउंट डिएएक्टिवेट कर दिया है क्योंकि यूजर्स उनसे बार-बार इस बारे में पूछ रहे थे। ना ही मोहन ने इस बारे में कोई स्टेटमेंट भी नहीं दिया है।

मोहन की प्रोफेशनल लाइफ

मोहन के बारे में बता दें कि वह कई फिल्मों में बतौर वॉइस आर्टिस्ट काम कर चुके हैं और कई फिल्मों को डब किया है। उन्होंने ड्वेन जॉनसन, टॉम हार्डी, निकोलस केज और जैकी चैन की आवाज को डब किया है। इसके अलावा उन्होंने डॉक्टर स्ट्रेंज की आवाज को हिंदी में डब किया है।

अपकमिंग फिल्म

मोहन अब फिल्म लाइफ इस गुड में नजर आएंगी। इस फिल्म में जैकी श्रॉफ, रजित कपूर और मोहन कपूर अहम किरदार में हैं। फिल्म इसी साल 9 दिसंबर को रिलीज होगी। वहीं इसके बाद वह हॉलीवुड फिल्म द मार्वल्स में काम करेंगे। इस फिल्म में वह युसफ खान का किरदार निभाएंगे। लेकिन देखते हैं कि कहीं मोहन पर लगे ये आरोप उनकी प्रोफेशनल लाइफ पर कोई नेगेटिव असर ना कर दे।

Continue Reading

Entertainment

शाहरुख खान ने क्या मक्का में किया उमराह, सफेद चादर पहने नजर आए एक्टर की फोटो वायरल

Published

on

By


शाहरुख खान की हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज सामने आईं जिसे देखकर फैंस हैरान हो गए हैं। फोटोज देखकर पता लग रहा है कि शाहरुख खान मक्का में उमराह के लिए पहुंचे। इस दौरान शाहरुख अलग लुक में दिखे।

Continue Reading

Entertainment

करीना कपूर से सनी लियोनी तक, इन हीरोइन ने एक्टर्स को छोड़ दूसरी एक्ट्रेसेस के साथ खूब दिए हॉट सीन

Published

on

By


कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने कुछ फिल्मों में एक्टर्स को छोड़ एक्ट्रेसेस के साथ ही रोमांटिक या बोल्ड सीन दिए हैं। इस लिस्ट में कई एक्ट्रेसेस शामिल हैं जिसमें करीना कपूर से लेकर शबाना आजमी भी हैं।

Continue Reading

Trending

Copyright © 2022 All Right Reserved by AchookSamachar. Design & Developed by WebsiteWaleBhaiya