Connect with us

Entertainment

ayushmann khurrana and jaideep ahlawat starrer an action hero trailer review – Entertainment News India

Published

on

ऐप पर पढ़ें

आयुष्मान खुराना की फिल्म एन एक्शन हीरो का ट्रेलर रिलीज हो गया है। काफी समय से इस फिल्म को लेकर आयुष्मान ने सस्पेंस बनाया हुआ था। ट्रेलर में खूब एक्शन है क्योंकि यह एक्शन हीरो पर ही बनी है। फिल्म में आयुष्मान एक्शन हीरो के किरदार में हैं। ट्रेलर की शुरुआत होती है आयुष्मान से जो गाड़ी में बैठे होते हैं। तभी उनकी गाड़ी पर हमला होता है और उन्हें मारने आते हैं जयदीप अहलावत जो फिल्म में म्युनिसिपल काउंसलर का किरदार निभा रहे हैं। जयदीप अपने भाई के मौत के लिए आयुष्मान से बदला लेने आते हैं क्योंकि आयुष्मान पर उनके भाई को मारने का आरोप लगा है। आयुष्मान जो एक आलीशान जिंदगी जी रहे होते हैं वह फिर एक क्रिमिनल की तरह सबसे छिपते छिपाते परेशान हो जाते हैं। वहीं उनके फैंस अब उन्हें बायकॉट की डिमांड करते हैं।

फिल्म में खूब एक्शन सीक्वेंस हैं। आयुष्मान इसमें खूब एक्शन करते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा डायलॉग्स भी फिल्म के जबरदस्त हैं और स्पेशयली जयदीप के वन लाइनर्स सीन को और मजेदार कर रहे हैं। ट्रेलर को देखकर क्लीयर है कि इसमें चूहे-बिल्ली की दौड़ दिखेगी। हालांक इस केस में क्रिमिनल और पुलिस ही नहीं बल्कि और भी कई लोग हैं जो एक्शन हीरो को मारने आए हैं। इससे फिल्म में सस्पेंस भी नजर आ रहा है तो कुल मिलाकर ट्रेलर से यह तो क्लीयर है कि फिल्म एक्शन और सस्पेंस से भरी है।

मलाइका अरोड़ा की झलक

इनके अलावा ट्रेलर में जो एक सीन आया जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा और वो हैं मलाइका अरोड़ा। ट्रेलर में मलाइका कुछ ग्लैमरस मूव्ज दिखाती नजर आईं। अब फिल्म में वह सिर्फ एक गाने में नजर आएंगी या उनके स्पेशल अपीयरेंस है यह तो फिल्म देखकर पता चलेगा।

फिल्म को लेकर आयुष्मान ने बात करते हुए कहा, ‘यह मेरे लिए अलग तरह की फिल्म है। इसके जरिए मैं हमेशा की तरह कोई मैसेज नहीं दे रहा हूं। इसमें सिर्फ थ्रिल है। यह एक रोलर कोस्टर राइड है। मजेदार बात यह है कि एक सुपरस्टार जब ऐसे मर्डर केस में फंसता है तो क्या होता है। बस यही इसकी स्टोरी है।’

वहीं जयदीप का कहना है, ‘इस फिल्म को देखकर आप यह नहीं बता पाएंगे कि हीरो कौन है और विलेन। सबकी कुछ न कुछ करने की वजह है।’ 

आयुष्मान खुराना ने शेयर की शर्टलेस फोटो, खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाईं नीना गुप्ता, कह दी ये बात

फिल्म को अनिरुद्ध अय्यर डायरेक्टर कर रहे हैं। अनिरुद्ध इससे पहले आनंद एल राय की फिल्म तनु वेड्स मनु रिटर्न्स और जीरो में उनके असिस्टेंट डायरेक्टर रहे हैं। रिलीज डेट की बात करें तो फिल्म 2 दिसंबर को रिलीज होगी।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Entertainment

ms marvel actor mohan kapur accused of sexual harrasing a minor – Entertainment News India – मोहन कपूर पर 15 साल की पीड़िता ने लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप, कहा

Published

on

By

ऐप पर पढ़ें

फिल्म मार्वल में काम कर चुके एक्टर मोहन कपूर मुसीबत में फंस गए हैं। एक्टर पर 15 साल की लड़की ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। पीड़िता ने सोशल मीडिया पर अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है। उन्होंने यह भी कहा कि एक्टर के एक्स पार्टनर को भी पता था, लेकिन उन्होंने इसे इग्नोर किया। वह लेटेस्ट मीटू के आरोपी हैं। पीड़िता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा, ‘जब मैं 14 साल की थी मैं एक सीरियल एक्ट्रेस की फैन थी और फिर हम दोस्त बने। जो मोहन कपूर की पार्टनर थीं उस टाइम में मेरे दोस्त बने। मैंने दोनों को दूसरे पैरेंट्स की तरह समझा और अपनी स्ट्रेसफुल लाइफ के बारे में बताया। लेकिन मोहन कपूर ने मेरा फायदा उठाया। हम खूब बात करते थे, लेकिन फिर मैंने नोटिस किया कि वह मुझसे फ्लर्ट कर रहे हैं। जब मैं फिर 15 साल की हुई तो मोहन कपूर ने मुझे अपने प्राइवेट पार्ट की फोटोज भेजी। उन्होंने फिर मुझसे माफी मांगी। मैंने उन्हें माफ किया, लेकिन इसके बाद उन्होंने दोबारा मेरे साथ उत्पीड़न किया।’

मोहन करना चाहते थे शादी

पड़िता ने आगे लिखा, ‘मोहन ने मुझे कहा कि वह मुझसे प्यार करते हैं और मुझसे शादी करना चाहते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वह चाहते हैं कि मैं बड़ी हो जाऊं जल्दी ताकि मैं उनके साथ सो पाऊं।’ पीड़िता ने यह भी बताया कि वह काफी डिप्रेशन में आ गई थी और उन्हें आत्महत्या करने का मन हो गया था। इस बारे में जब उन्होंने मोहन से बात की तो वह कॉल इग्नोर करने लगे।

मोहन कपूर ने इन आरोपों के लगने के बाद अपना ट्विटर अकाउंट डिएएक्टिवेट कर दिया है क्योंकि यूजर्स उनसे बार-बार इस बारे में पूछ रहे थे। ना ही मोहन ने इस बारे में कोई स्टेटमेंट भी नहीं दिया है।

मोहन की प्रोफेशनल लाइफ

मोहन के बारे में बता दें कि वह कई फिल्मों में बतौर वॉइस आर्टिस्ट काम कर चुके हैं और कई फिल्मों को डब किया है। उन्होंने ड्वेन जॉनसन, टॉम हार्डी, निकोलस केज और जैकी चैन की आवाज को डब किया है। इसके अलावा उन्होंने डॉक्टर स्ट्रेंज की आवाज को हिंदी में डब किया है।

अपकमिंग फिल्म

मोहन अब फिल्म लाइफ इस गुड में नजर आएंगी। इस फिल्म में जैकी श्रॉफ, रजित कपूर और मोहन कपूर अहम किरदार में हैं। फिल्म इसी साल 9 दिसंबर को रिलीज होगी। वहीं इसके बाद वह हॉलीवुड फिल्म द मार्वल्स में काम करेंगे। इस फिल्म में वह युसफ खान का किरदार निभाएंगे। लेकिन देखते हैं कि कहीं मोहन पर लगे ये आरोप उनकी प्रोफेशनल लाइफ पर कोई नेगेटिव असर ना कर दे।

Continue Reading

Entertainment

शाहरुख खान ने क्या मक्का में किया उमराह, सफेद चादर पहने नजर आए एक्टर की फोटो वायरल

Published

on

By


शाहरुख खान की हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज सामने आईं जिसे देखकर फैंस हैरान हो गए हैं। फोटोज देखकर पता लग रहा है कि शाहरुख खान मक्का में उमराह के लिए पहुंचे। इस दौरान शाहरुख अलग लुक में दिखे।

Continue Reading

Entertainment

करीना कपूर से सनी लियोनी तक, इन हीरोइन ने एक्टर्स को छोड़ दूसरी एक्ट्रेसेस के साथ खूब दिए हॉट सीन

Published

on

By


कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने कुछ फिल्मों में एक्टर्स को छोड़ एक्ट्रेसेस के साथ ही रोमांटिक या बोल्ड सीन दिए हैं। इस लिस्ट में कई एक्ट्रेसेस शामिल हैं जिसमें करीना कपूर से लेकर शबाना आजमी भी हैं।

Continue Reading

Trending

Copyright © 2022 All Right Reserved by AchookSamachar. Design & Developed by WebsiteWaleBhaiya