Connect with us

Tech

best 5G smartphone under 30000 to buy in Flipkart mobile phones bonanza sale – Tech news hindi

Published

on


शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart पर इन दिनों Mobile Phones Bonanza Sale चल रही है। इस सेल के दौरान शाओमी, ओप्पो, वीवो, रियलमी और मोटोरोला जैसे अलग-अलग ब्रैंड्स के स्मार्टफोन्स बड़े डिस्काउंट पर खरीदने का मौका मिल रहा है। कंपनी स्टैंडर्ड डिस्काउंट के अलावा बैंक ऑफर्स और एक्सचेंज डिस्काउंट का फायदा भी ग्राहकों के लिए लेकर आई है। 

Realme GT Neo 3T

रियलमी के इस दमदार डिवाइस को सेल के दौरान 24,999 रुपये में खरीदा जा सकता है और बैंक ऑफर्स के साथ इसपर 2,000 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट मिल रहा है। डिवाइस में Qualcomm Snapdragon 870 प्रोसेसर मिलता है और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली बड़ी 5,000mAh बैटरी दी गई है। फोन में 64MP ट्रिपल कैमरा के अलावा 16MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। 

Motorola Edge 30

दमदार कैमरा वाले मोटोरोला के इस डिवाइस को सेल में 26,999 रुपये में खरीदने का मौका मिल रहा है। Qualcomm Snapdragon 778G प्रोसेसर और 4,020mAh बैटरी वाले इस स्मार्टफोन को मीटिओर ग्रे और ऑरोरा ग्रीन कलर ऑप्शंस में खरीदने का विकल्प मिलता है। फोन में 50MP ट्रिपल कैमरा के अलावा 32MP फ्रंट कैमरा मिलता है।

Amazon पर शुरू हुई स्मार्टफोन अपग्रेड डेज सेल, 40 प्रतिशत तक डिस्काउंट पर खरीदें फोन

Xiaomi 11i Hypercharge 5G

फ्लिपकार्ट सेल में Xiaomi 11i Hypercharge 5G को 25,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। ऐक्सिस बैंक कार्ड से भुगतान करने की स्थिति में 2,000 रुपये की अतिरिक्त छूट भी मिल रही है। इस फोन में 108MP प्राइमरी और 16MP सेल्फी कैमरा मिलता है। डिवाइस MediaTek Dimensity 920 प्रोसेसर के अलावा 4,500mAh बैटरी के साथ आता है। 

Vivo V25 5G

कलर बदलने वाले वीवो के इस फोन को 27,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक कार्ड से भुगतान करने पर 5 प्रतिशत का कैशबैक भी दिया जा रहा है। वहीं, बैंक ऑफर्स के साथ 2,000 रुपये की अतिरिक्त छूट मिल रही है। फोन में 64MP ट्रिपल कैमरा रियर पैनल पर और सेल्फी के लिए 50MP फ्रंट कैमरा सेंसर दिया गया है। 

Samsung Galaxy S21 FE 5G, iPhone 11 और Google Pixel 6a सभी पर छूट, 40 प्रतिशत तक का डिस्काउंट

Oppo F21 Pro 5G

ओरिजनल कीमत पर करीब 18 प्रतिशत के डिस्काउंट के बाद Oppo F21 Pro 5G को आप 25,999 रुपये में खरीद सकते हैं। डिवाइस में 6.43 इंच के बड़े डिस्प्ले के अलावा 64MP का ट्रिपल कैमरा सिस्टम दिया गया है। इस फोन को कॉस्मिक ब्लैक और रेनबो स्पेक्ट्रम कलर ऑप्शंस में खरीदने का विकल्प दिया गया है। 

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Tech

दशकों तक कांग्रेस का ही राज, फिर कैसे BJP ने बदला 'रिवाज', रिजल्ट से पहले 'हिमाचल की कहानी'

Published

on

By



हिमाचल प्रदेश के लगभग 70 वर्षों के राजनीतिक इतिहास में कांग्रेस का ही वर्चस्व रहा है यानी इस पार्टी ने राज्य में सर्वाधिक समय तक शासन किया है लेकिन भाजपा के राजनीतिक उदय के बाद यह परिपाटी टूटी।

Continue Reading

Tech

Gujarat Exit Poll 2022 Congress Jairam Ramesh Reaction – India Hindi News – गुजरात में बीजेपी की जीत वाले Exit Poll को कांग्रेस ने किया खारिज, जयराम बोले

Published

on

By


ऐप पर पढ़ें

Gujarat Exit Poll 2022: गुजरात, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली नगर निगम में हुए मतदान के बाद एग्जिट पोल सामने आ गए हैं। गुजरात में बीजेपी की बड़ी जीत का अनुमान है, जबकि दिल्ली नगर निगम में आम आदमी पार्टी और हिमाचल प्रदेश में बीजेपी व कांग्रेस के बीच कड़ी टक्कर होती हुई दिखाई दे रही है। कांग्रेस ने एग्जिट पोल्स पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कहा है कि यह ऐसा समय है, जब एग्जिट पोल्स को एग्जिट हो जाना चाहिए। जयराम रमेश मंगलवार को भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कन्हैया कुमार के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे, जिस दौरान उन्होंने एग्जिट पोल पर अपनी प्रतिक्रिया दी।

उन्होंने कहा, ‘यह एग्जिट पोल के एग्जिट होने का समय है। एग्जिट पोल पर आधारित सवाल अनुचित हैं। हम जानते हैं कि ये पोल कौन करवाता है, किसके प्रभाव में और क्यों कराए जाते हैं। मैं इन एग्जिट पोल पर विश्वास नहीं करता।” सभी एग्जिट पोल्स ने गुजरात में बीजेपी के लगातार सातवीं बार सरकार बनाने का अनुमान जताया है। पार्टी को 117-151 सीटें मिल सकती हैं। वहीं, कांग्रेस के लिए 16-51 सीटों का अनुमान है। आम आदमी पार्टी भी 2 से 13 सीटों तक जीतने में कामयाब रह सकती है।

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय के पूर्व फायरब्रांड छात्र नेता कन्हैया कुमार ने भी एग्जिट पोल को खारिज करते हुए कहा, “मैंने यह दावा नहीं किया है कि बीजेपी गुजरात में बहुमत से नहीं जीतेगी, और न ही मैंने कहा है कि कांग्रेस सत्ता में वापसी करेगी। हमने देखा है कि हमारे लोकतांत्रिक संस्थानों को अक्षम किया जा रहा है और गुजरात के लोगों की चिंताओं को नजरअंदाज किया जा रहा है।”

राजस्थान में कांग्रेस के नेताओं के बीच पड़ी दरार के बारे में बात करते हुए, कुमार ने मजाकिया टिप्पणी करते हुए कहा, ”देखिए, जब आप एक राजनीतिक दल में होते हैं, तो ऐसा लगता है जैसे कई बर्तन एक साथ व्यवस्थित किए जाते हैं। कुछ बर्तनों का आपस में टकराना तय है जो आपके घर में भी होता है।” नवंबर में, पार्टी महासचिव केसी वेणुगोपाल ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और कांग्रेस नेता सचिन पायलट के बीच अनबन की खबरों को खारिज कर दिया था। 

पूर्व जेएनयू छात्र नेता ने भी बिलकिस बानो मामले को उठाया और कहा, ”वे चुनाव जीत रहे हैं लेकिन फिर क्या बिलकिस बानो के बलात्कारियों को गुणी पुरुष कहना सही है? क्या यह सही है? उन्हें जाकर अपनी बेटियों से पूछना चाहिए कि क्या बलात्कारी को गुणवान कहना सही है। चुनावों के बावजूद सही और गलत के बीच अंतर करना महत्वपूर्ण है।” ‘भारत जोड़ो यात्रा’ आठ राज्यों को कवर करते हुए 90 दिनों के लिए पूरे भारत में यात्रा कर रही है। वर्तमान में राजस्थान के कोटा में यात्रा को जम्मू और कश्मीर के अपने अंतिम गंतव्य तक लगभग 1000 किमी की दूरी तय करनी है।

Continue Reading

Tech

हिंदुओं, मुसलमानों की तरह ईसाइयों को भी त्योहार मनाने का मौका मिले, संसद के शीतकालीन सत्र पर बोले अधीर रंजन चौधरी

Published

on

By



चौधरी ने कहा, ‘‘देश में आज मुद्दे ही मुद्दे हैं और विपक्ष सदन में चर्चा और सिर्फ चर्चा करना चाहता है। ऐसे में चर्चा के लिये पर्याप्त समय देकर सरकार को सदन में कामकाज का माहौल तैयार करना चाहिए।’’

Continue Reading

Trending

Copyright © 2022 All Right Reserved by AchookSamachar. Design & Developed by WebsiteWaleBhaiya