Connect with us

Entertainment

bigg boss fame neha bhasin dances on table on her birthday people compares her with bar dancers watch video – नेहा भसीन ने बर्थडे पर टेबल पर चढ़कर किया डांस, ट्रोल बोले

Published

on

ऐप पर पढ़ें

सिंगर नेहा भसीन ने अपना 40वां बर्थडे धूमधाम से मनाया। इसकी तस्वीरें और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हैं। नेहा ने गुरुवार देर रात अपने दोस्तों को पार्टी दी थी। उनके दोस्त राजीव अदातिया, रश्मि देसाई, उमर रियाज, हिमेश रेशमिया पार्टी में शामिल हुए थे। पार्टी में से नेहा के डांस का वीडियो वायरल है। इसमें वह टेबल पर डांस करती दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो पर नेहा की जबरदस्त ट्रोलिंग हुई है।

18 नवंबर को है बर्थडे

नेहा भसीन बिग बॉस 15 की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं। शो के दौरान उन्होंने कुछ नए दोस्त भी बनाए। ये फ्रेंड्स उनकी बर्थडे पार्टी में शामिल हुए थे। नेहा का जन्मदिन 18 नवंबर है। उन्होंने 17 की रात पार्टी रखी थी। नेहा ने टेबल पर डांस किया। इसका वीडियो वायरल होने के बाद वह काफी ट्रोल हुईं। 

लोगों को नहीं पसंद आया डांस

राकेश बापट ने नेहा का टेबल डांस शेयर किया है। राकेश ने लिखा है, हैपी बर्थडे माय क्रेजी बेबी, क्रेजी ही रहना, स्टे ब्लेस्ड। नेहा वाइट टॉप और थाई स्लिट स्कर्ट पहनी है। पपराजी विरल भैयानी के इंस्टा पर भी वीडियो था। नेहा को इस डांस पर ट्रोल किया गया है। एक फॉलोअर ने लिखा है, तुम्हारी जैसी लड़कियों की वजह से संस्कृति हमारे भारत की जा रही है। एक और ने लिखा है, बार में लड़कियां जो अपना घर चलाने के लिे करती हैं मजबूरी में उनको पुलिस पकड़ती है और ये सब कुछ भी करें कोई कुछ नहीं कहता… वल्गैरिटी की हद है। एक फॉलोअर ने लिखा है, बिगाड़ दो आने वाली नस्ल को… ये संस्कार देंगे फ्यूचर के बच्चों को। हालांकि नेगेटिव कमेंट्स मिलने के बाद विरल के इंस्टा से वीडियो डिलीट हो चुका है।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Entertainment

Ranbir Kapoor worried about said when the daughter will be 20 years old I will be 60 – रणबीर कपूर क्यों इस बात से हैं परेशान? बोले

Published

on

By

ऐप पर पढ़ें

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट हाल ही में माता-पिता बने हैं। 6 नवंबर को आलिया ने बेटी  को जन्म दिया। उन्होंने अपनी बेटी का नाम राहा रखा है। आलिया ने एक पोस्ट लिखकर इसकी जानकारी दी थी। बेटी के जन्म के बाद रणबीर कपूर को चिंता सता रही है कि क्या वह 60 की उम्र में अपने बच्चे के साथ फुटबॉल खेल पाएंगे या उसके साथ दौड़ पाएंगे। वह इसे अपनी सबसे बड़ी असुरक्षा की भावना बताते हैं।

रणबीर को सता रही चिंता

फेस्टिवल में रणबीर कपूर ने Brut India से बात की। रणबीर ने कहते हैं, ‘मेरी सबसे बड़ी इनसिक्योरिटी यह है कि जब मेरा बच्चा 20 और 21 साल का हो जाएगा तब मैं 60 साल का हो जाऊंगा। क्या मैं उनके साथ तब फुटबॉल खेल पाऊंगा? क्या मैं उसके साथ तब दौड़ पाऊंगा?’

इसी साल हुई थी शादी

आलिया ने इसी साल जून में प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था। कपल ने 14 अप्रैल 2022 को शादी की थी। शादी की रस्में रणबीर के मुंबई स्थित घर पर बेहद निजी तरीके से हुई थीं। 

अगले साल इन फिल्मों में दिखेंगे

रणबीर और आलिया हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र: पार्ट 1 शिवा’ में नजर आए। फिल्म का निर्देशक अयान मुखर्जी ने किया। फिल्म के अन्य कलाकारों में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय लीड रोल में थे। रणबीर की अगली फिल्म लव रंजन के साथ है। इसमें उनके अपोजिट श्रद्धा कपूर हैं। अभी इस फिल्म का नाम तय नहीं है। इसके अलावा रणबीर के पास फिल्म ‘एनिमल’ है।

 

Continue Reading

Entertainment

मां की साड़ी-लिपस्टिक चुराकर फिर तैयार हुई एक्ट्रेस, बचपन की तस्वीर में आपने पहचाना क्या?

Published

on

By


एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने अपनी मां की साड़ी और लिपस्टिक चुराई और फिर तैयार होकर तस्वीरें क्लिक करा रही हैं। अगर आप तस्वीर में नहीं पहचाए पाए कि ये एक्ट्रेस कौन हैं तो चलिए हम आपको बता देते हैं।

Continue Reading

Entertainment

'हप्पू की उलटन पलटन' फेम कामना पाठक ने की शादी, जानिए कौन हैं 'राजेश' के पति संदीप?

Published

on

By


Happu Ki Ultan Paltan: कामना ने बताया कि उन दोनों को पहली ही नजर में प्यार हो गया था लेकिन तब उन्होंने संदीप से यह बात नहीं कही। इसके बाद दोनों ने साथ में कई सारी वर्कशॉप और प्ले परफॉर्म किए।

Continue Reading

Trending

Copyright © 2022 All Right Reserved by AchookSamachar. Design & Developed by WebsiteWaleBhaiya