Connect with us

Tech

IND vs ENG 2nd Semifinal Virat Kohli latest injury update ahead of india vs england t20 world cup semifinal match

Published

on


ऐप पर पढ़ें

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भारत को अपना सेमीफाइनल मुकाबला 10 नवंबर को इंग्लैंड के खिलाफ खेलना है। 9 नवंबर को एडिलेड ओवल मैदान पर जब टीम इंडिया प्रैक्टिस के लिए पहुंची, तो इस दौरान विराट कोहली चोटिल हो गए। हर्षल पटेल की गेंद पर विराट को ग्रोइन में इंजरी हुई, जिसके बाद वह नेट्स से चले गए। रेवस्पोर्ट्स ने विराट की इंजरी की खबर ट्विटर पर शेयर की। हालांकि इसके बाद खबर आई है कि विराट कोहली फिलहाल ठीक हैं और उन्होंने फैन्स के साथ सेल्फी भी क्लिक कराई है।

रोहित और द्रविड़ ने सेमीफाइनल से पहले ऐसे समझा पिच का गणित

इस मेगा इवेंट में विराट कोहली जबर्दस्त फॉर्म में हैं। विराट ने इस आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2022 में तो सबसे ज्यादा रन बनाए ही हैं, इस टूर्नामेंट के इतिहास में भी अब उनके नाम ही सबसे ज्यादा रन दर्ज हैं। सुपर-12 राउंड के दौरान विराट कोहली ने पांच पारियों में 123 की औसत और 138.98 के स्ट्राइक रेट से कुल 246 रन बनाए हैं। वहीं विराट के बाद टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भारत की ओर से दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव हैं।

SKY के लिए बटलर के पास है खास प्लान, बताया कैसे लगाएंगे लगाम

सूर्यकुमार यादव ने पांच मैचों में 75 की औसत और 193.97 के स्ट्राइक रेट से कुल 225 रन बनाए हैं। भारत ने पांच में से चार मैच जीतकर ग्रुप-2 से टॉप पर रहते हुए सेमीफाइनल का टिकट कटाया। भारत ने इकलौता मैच दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ गंवाया था। 

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Tech

Shraddha Murder Case: कल तिहाड़ जेल में होगा आफताब का पोस्ट नार्को टेस्ट, कैसे है ये नार्को से अलग?

Published

on

By



फोरेंसिक मनोविज्ञान विभाग (FSL) की टीम और अंबेडकर अस्पताल की टीम ने मिलकर आफताब का नार्को टेस्ट पूरा किया है। अब कल यानी 2 दिसंबर को आफताब का पोस्ट नार्को टेस्ट होगा।

Continue Reading

Tech

PAK vs ENG : इंग्लैंड से पिटाई के बाद अब पिच को लेकर सवालों के घेरे में पाकिस्तान, फैंस ने रमीज राजा से मांगा इस्तीफा

Published

on

By



ऐतिहासिक पाकिस्तान-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज गुरुवार (1 दिसंबर) को इंग्लैंड के पिंडी क्रिकेट स्टेडियम में शुरू हुई। लेकिन रावलपिंडी की सपाट पिच देखकर फैंस के साथ-साथ दिग्गज भी निराश नजर आ रहे हैं।

Continue Reading

Tech

कैसे औरंगजेब की कैद से निकल गए थे छत्रपति शिवाजी? हाथ मलता रह गया था मुगल बादशाह

Published

on

By



मुगल बादशाह औरंगजेब ने शिवाजी को धोखे से आगरा किले में कैद करवा लिया था। हालांकि शिवाजी और उनके भाई संभाजी वहां से भाग निकले और औरंगजेब हाथ मलता रह गया।

Continue Reading

Trending

Copyright © 2022 All Right Reserved by AchookSamachar. Design & Developed by WebsiteWaleBhaiya