Connect with us

Tech

Janhvi Kapoor bathroom has no lock check Chennai house inside photos and video with secret wedding pics of Sridevi Boney Kapoor – Entertainment News India

Published

on


ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अक्सर अपने फोटोज और वीडियोज को लेकर खबरों में रहती हैं। जाह्नवी कपूर के फोटोज-वीडियोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं और फैन्स इन पर तेजी से रिएक्ट करते हैं। कभी जाह्नवी देसी अंदाज से दिल जीतती हैं तो कभी उनकी ग्लैमरस अवतार फैन्स के दिलों पर वार करता है। इस बीच जाह्नवी का बेडरूम वीडियो वायरल हुआ है, वहीं ये बात भी सामने आई है कि क्यों उनके बाथरूम (Janhvi Kapoor Bathroom) में आज भी लॉक नहीं है।

श्रीदेवी की पहली पेटिंग

दरअसल ‘वोग’ ने यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया है। ये वीडियो जाह्नवी कपूर के चेन्नई वाले घर का इनसाइड वीडियो है। इस वीडियो में जाह्नवी कपूर उनके चेन्नई वाले घर का टूर करवा रही हैं और एक एक करके पूरा घर दिखाती हैं और उससे जुड़ी बातें बताती हैं। वीडियो में जाह्नवी कपूर बताती हैं कि ये उनकी मां श्रीदेवी द्वारा ली गई पहली प्रॉपर्टी है। वहीं वो दिवंगत श्रीदेवी की बनाई पहली पेटिंग भी दिखाती हैं।

 

लग्जीरियस है जाह्नवी का घर

इसके साथ ही साथ जाह्नवी कपूर वीडियो में श्रीदेवी- बोनी कपूर के सीक्रेट वेडिंग फोटोज दिखाती हैं। जाह्ववी कपूर का चेन्नई वाला घर काफी लग्जीरियस है और श्रीदेवी की यादों से जुड़ा है। घर में श्रीदेवी, बोनी, जाह्नवी और खुशी की कई तस्वीरे हैं, जो इस उन सभी के लिए काफी इमोशनल बनाता है। वीडियो में जाह्नवी कपूर, बोनी का ऑफिस, बेडरूम, जिम, टेरिस आदि सब कुछ दिखाती हैं। वहीं वीडियो में जाह्नवी, खुशी की बनाई पेटिंग भी दिखाती हैं।

जाह्नवी के बाथरूम में नहीं है लॉक

वीडियो में जाह्नवी कपूर अपना बेडरूम भी दिखाती है और साथ ही बाथरूम का किस्सा बताती हैं कि श्रीदेवी को नहीं पसंद था कि जाह्नवी बाथरूम को बंद करके लड़कों से बात करें तो ऐसे में उनके बाथरूम में लॉक नहीं था, वहीं घर को रिनोवेट करने के बाद भी आज भी उनके बाथरूम में कुंडी नहीं है, यानी लॉक नहीं है। याद दिला दें कि जाह्नवी कपूर, मां श्रीदेवी से इमोशनली काफी कनेक्टिड हैं और उन्हें खूब याद करती हैं।

 

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Tech

VIDEO: बीच रास्ते में युवक की पिटाई के बाद बदायूं में बवाल, अफसरों पर पत्थरबाजी, सीओ की गाड़ी तोड़ी

Published

on

By



यूपी के बदायूं में शुक्रवार की शाम पुलिस की पिटाई से एक युवक बेहोश हो गया। इसके बाद गुस्साए लोगों ने जमकर हंगामा कर दिया। लोगों के हंगामे की सूचना पर आला अफसर भी मौके पर पहुंच गए।

Continue Reading

Tech

हिमाचल सीएम पर कांग्रेस हाईकमान करेगा फैसला, विधायक दल की बैठक में प्रस्ताव पारित

Published

on

By



हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में शुक्रवार शाम को कांग्रेस के नवनिर्वाचित विधायकों की बैठक हुई। सूत्रों के मुताबिक, इस बैठक में एक लाइन का प्रस्ताव पारित किया गया कि अगला मुख्यमंत्री कांग्रेस आलाकमान

Continue Reading

Tech

IND vs BAN : वनडे विश्व कप टीम में फिट होने के लिए वॉशिंगटन सुंदर कर रहे इस प्लान पर काम, जानिए क्या कहा

Published

on

By



अगले साल विश्व कप को देखते हुए वॉशिंगटन सुंदर ऐसे खिलाड़ी बनना चाहते हैं जो किसी भी स्थिति में, किसी भी प्रकार के संयोजन में और जहां भी टीम की जरूरत हो, खेल सके।

Continue Reading

Trending

Copyright © 2022 All Right Reserved by AchookSamachar. Design & Developed by WebsiteWaleBhaiya