Connect with us

Entertainment

kirti kulhari says her ex husband helped her doing intimate scenes in four more shots please – कीर्ति कुल्हारी को सेक्स सीन करने में एक्स हसबैंड ने की थी मदद, बोलीं

Published

on

ऐप पर पढ़ें

कीर्ति कुल्हारी अपने पति साहिल सहगल से अलग हो चुकी हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान अपने पति की तारीफ की। कीर्ति ने बताया कि साहिल जरा भी इनसिक्योर नहीं थे। उन्होंने फोर मोर शॉट्स प्लीज! में बोल्ड सीन करने के लिए भी कीर्ति को मोटिवेट किया था। वह इसमें जरा भी कम्फर्टेबल नहीं थीं। कीर्ति ने यह भी बताया कि बीते तीन-चार साल में वह कितनी बदलीं।

इमोशनल थीं कीर्ति

कीर्ति कुल्हारी फोर मोर शॉट्स प्लीज में बोल्ड रोल में हैं। उन्होंने इंडियन एक्सप्रेस को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि इस वेब सीरीज में उनके एक्स हस्बैंड साहिल सहगल ने उनकी काफी मदद की। साथ ही दूसरी शादी के सवालों को कैसे डील करना है उन्होंने यह भी सिखाया। कीर्ति ने बताया कि वह अपनी पूरी जिंदगी ऐसी नहीं रही हैं। वह एक बहुत ही इमोशनल इंसान थीं। उन्होंने अपने अंदर की सेंसिटिविटी बना रखी है लेकिन हायपर सेंसिसिटव इमोशनल इंसान को जाने दिया। कीर्ति ने कहा, इमोशनल होना समस्या नहीं है लेकिन अगर आपको नहीं पता कि इससे डील कैसे करना है तो यह हो सकती है। 

एक्स हस्बैंड ने किया सपोर्ट

कीर्ति ने बताया, मेरी शादी 2016 में हुई थी और मेरे एक्स हस्बैंड साहिल ने मुझे वाकई बहुत सपोर्ट किया। वह ऐसे इंसान नहीं थे कि जो इनसिक्योर हैं और कहें कि नहीं तुम स्क्रीन पर किस नहीं कर सकती या इंटीमेट सीन नहीं कर सकती। इंडस्ट्री में ऐसा है भी और मुझे ये सब बहुत रूढ़िवादी भी लगता है। किरदार की जो जरूरत है उसके हिसाब से ढलने के लिए उन्होंने मुझे आत्मविश्वास और सपोर्ट दिया। 

सेक्स का आइडिया हुआ नॉर्मल

फोर मोर शॉट्स में सेक्स सीन्स को देखना का हर लड़की का अलग नजरिया था। कुछ लोगों में दूसरे से ज्यादा झिझक थी। कुछ को फर्क नहीं पड़ रहा था। मैं ऐसी स्थिति में थी जो इसके साथ सहज थी। मैं सीन में खुली आंखों के साथ घुसती जा रही थी। कीर्ति ने बताया, बीते कुछ साल में मेरे दिमाग में सेक्स का आइडिया बहुत नॉर्मल हो गया है। ये अब बड़ी बात नहीं है। आज मैंने अपने लिए सेक्स को नॉर्मलाइज कर लिया है। मैं जिस तरह से बड़ी हुई हूं, सेक्स सीन करने में जरा भी कम्फर्टेबल नहीं थी। मझे पता ही नहीं था कि सेक्सी कैसे लगूं। 

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Entertainment

‘उर्फी को दे देना 100 कपड़े बना देगी’, सोनम कपूर के आउटफिट पर यूजर्स ने यूं लिए मजे

Published

on

By


फैशन डीवा कही जाने वालीं सोनम कपूर (Sonam Kapoor) को मुंबई एयरपोर्ट पर पपराजी ने स्पॉट किया। एयरपोर्ट पर सोनम का यह वीडियो वायरल हो गया जहां यूजर्स उनके कपड़ों पर मजेदार कमेंट्स करने लगे।

Continue Reading

Entertainment

क्या अक्षय कुमार की स्केसस से जलते हैं सुनील शेट्टी? एक्टर ने दोस्त के करियर को लेकर जानें क्या कहा

Published

on

By


अक्षय कुमार ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं। हालांकि उनके दोस्त सुनील शेट्टी का उनके मुकाबले उतना सक्सेसफुल करियर नहीं रहा। अब सुनील ने दोनों के करियर को लेकर खुलकर बात की है।

Continue Reading

Entertainment

Jubin Nautiyal shared health updated and photo from the hospital after fatal accident

Published

on

By

ऐप पर पढ़ें

Jubin Nautiyal Health Update: बॉलीवुड सिंगर जुबिन नौटियाल गुरुवार को एक गंभीर दुर्घटना का शिकार हो गए। जुबिन बिल्डिंग की सीढ़ियों से गिर गए थे जिससे उनकी कोहली, पसलियों और सिर में चोट आई। हादसे के बाद जुबिन को मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां उनके दाहिने हाथ का ऑपरेशन किया गया। अब जुबिन ने अपनी हेल्थ अपडेट दी है। उन्होंने अस्पताल से एक तस्वीर शेयर की जिसमें वो बेड पर बैठे हुए हैं और खाना खा रहे हैं।

पोस्ट शेयर कर दिया हेल्थ अपडेट

शुक्रवार की सुबह जुबिन को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। वह आगे के इलाज के लिए अपने होमटाउन उत्तराखंड के लिए रवाना हुए थे। उन्हें आराम की सलाह दी गई है। अब जुबिन ने अपने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर लिखा, ‘आप सभी के आशीर्वाद के लिए धन्यवाद। भगवान मुझे देख रहे थे और मुझे इस गंभीर हादसे से बचा लिया। मैं डिस्चार्ज हो गया हूं और मैं रिकवर कर रहा हूं। आपके प्यार और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद।

 

सेलिब्रिटीज ने दीं दुआएं

इंडस्ट्री के दोस्तों ने जुबिन को उनके स्वास्थ्य के लिए दुआएं दीं।  रैपर बादशाह ने लिखा, जल्द ठीक हो जाओ भाई। डायरेक्टर अभिषेक कपूर लिखते हैं, गेट वेल सून जुबिन,  गॉड ब्लेस। नीति मोहन लिखती हैं, ढेर सारा प्यार और जल्द रिकवरी करो। असीस कौर ने कहा, ठीक हो जाओ भाई, गुड वाइब्स भेज रही हूं

इंडस्ट्री के टॉप सिंगर्स में से एक

जुबिन इंडस्ट्री के टॉप सिंगर्स में से एक हैं। उनके मुख्य गीतों में ‘लुट गए‘, ‘हमनवा मेरे‘, ‘तुझे कितना चाहने लगे हमें‘, ‘तुम ही आना‘, ‘बेवफा तेरा मासूम चेहरा‘, ‘तो आ गए हम‘ सहित अन्य गाने हैं।

Continue Reading

Trending

Copyright © 2022 All Right Reserved by AchookSamachar. Design & Developed by WebsiteWaleBhaiya