Connect with us

Entertainment

Ormax Most popular Fiction characters Anupama Rupali Ganguly jethalal Dilip Joshi TMKOC YRKKH Akshara Pranali GHKKPM Sai Ayesha Singh Bhagya Lakshmi Aishwarya Khare – Entertainment News India

Published

on

ऐप पर पढ़ें

Ormax Top 5 Most popular Fiction characters: टीवी शोज को दर्शक खूब पसंद करते हैं और कुछ शोज तो लोगों के जीवन का अहम हिस्सा सा बन जाते हैं। दर्शक उन्हें देखकर उनके दुख में रोते हैं और खुशी में खुश होते हैं। सिर्फ शोज ही नहीं बल्कि किरदारों को दर्शकों की ओर से खूब प्यार मिलता है। ऐसे में हम आपको बताते हैं उन पांच किरदारों के बारे में जिन्हें दर्शक खूब पसंद करत हैं। ऑरमैक्स ने सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले पांच फिक्शन कैरेक्ट्स की लिस्ट जारी की है। देखिए इस लिस्ट में कौन हैं पांच किरदार, जिनसे दर्शकों के जुड़ गए दिल…।

अनुपमा: स्टार प्लस के टीवी शो अनुपमा को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। टीआरपी लिस्ट में भी शो पहले नंबर पर बना हुआ है। शो के लीड किरदार अनुपमा को खूब पसंद किया जा रहा है। अनुपमा के लीड कैरेक्टर को रूपाली गांगुली निभाती हैं। लिस्ट में अनुपमा, पहले नंबर पर है। शो के ट्विस्ट एंड टर्न्स को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं।

जेठालाल: बीते 14 सालों से  ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’, दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है। चंपक चाचा से दयाबेन तक के किरदारों को दर्शक खूब पसंद करते हैं। वहीं जेठालाल का किरदार तो दर्शकों के दिल के सबसे करीब है। शो में जेठालाल के किरदार को दिलीप जोशी निभाते हैं और फैन्स का प्यार लूटते हैं। ऑरमैक्स की लिस्ट के मुताबिक जेठालाल का किरदार दूसरे नंबर पर है।

 

अक्षरा: लिस्ट में तीसरा नंबर स्टार प्लस के शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की अक्षरा का है।  शो में अक्षरा का किरदार प्रणाली राठौर निभाती हैं और फैन्स से खूब वाहवाही लूटती हैं। अक्षरा जिस खूबसूरती से इस किरदार को निभाती हैं, उसे फैन्स खूब पसंद करते हैं। वैसे बता दें कि ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, टीआरपी लिस्ट में भी दम दिखा रहा है।

सई: अनुपमा, जेठालाल, अक्षरा के बाद लिस्ट में चौथा नंबर सई का है। ‘गुम है किसी के प्यार में’ सई का किरदार खूब चर्चा में रहता है। सई के किरदार को फैन्स का खूब प्यार मिल रहा है और उसके कई फैन पेज भी हैं। बता दें कि ‘गुम है किसी के प्यार में’ में सई के किरदार को आयशा सिंह निभाती हैं।

लक्ष्मी: ऑरमैक्स की टॉप  5 की लिस्ट में पांचवे नंबर पर भाग्य लक्ष्मी की लक्ष्मी हैं। लक्ष्मी के किरदार को ऐश्वर्या खरे निभाती हैं, जिसे फैन्स का भरपूर प्यार मिलता है। भाग्य लक्ष्मी, टॉप 10 की टीआरपी में भी नजर आता है। भाग्य लक्ष्मी, जी टीवी पर टेलीकास्ट होता है, जिसे फैन्स का पूरा सपोर्ट मिलता है।

 

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Entertainment

Aamir Khan latest look on Kajol film Salaam Venky screening is talk of the town – Entertainment News India

Published

on

By

ऐप पर पढ़ें

बीती शाम काजोल (Kajol) की अपकमिंग फिल्म सलाम वैंकी की स्क्रीनिंग रखी गई। सलाम वैंकी (Salaam Venky) की स्क्रीनिंग पर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) से लेकर हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra)और तनीषा मुखर्जी (Tanishaa Mukerji) तक नजर आए। लेकिन आमिर खान (Aamir Khan) ने महफिल लूटने वाला काम किया। स्क्रीनिंग में आमिर खान काफी अलग लुक और काफी अलग अंदाज में नजर आए, जिससे देखकर उनके फैन्स एक्साइटिड हो गए। आमिर खान के नए लुक की चर्चा हो रही है।

आमिर खान का लुक वायरल

आमिर खान, सलाम वैंकी की स्क्रीनिंग में फुल डेनिम लुक में नजर आए। ब्लैक टीशर्ट के साथ डेनिम जैकेट और जींस में आमिर खान काफी डैशिंग दिख रहे थे। आमिर खान ने जैकेट की स्लीव्स को कोहनी तक चढ़ा रखा था। वहीं बात आमिर के लुक की करें तो सफेद दाढ़ी और मूछों में उनका स्वैग कमाल का दिख रहा। वहीं सॉल्ट एंड पेपर लुक में वो खूब जम रहे हैं। आमिर के इन फोटोज पर सोशल मीडिया यूजर्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं। कुछ का कहना है कि नई फिल्म की तैयारी है, वहीं कुछ ने कमेंट्स में फातिमा का भी जिक्र किया है।

 

‘पापा कहते…’ पर आमिर खान का डांस

याद दिला दें कि इससे पहले बीते महीने भी आमिर खान चर्चा में थे, जब उनकी बेटी आइरा ने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ सगाई की थी। पार्टी के एक वीडियो में आमिर खान अपने सुपरहिट गाने ‘पापा कहते है’ पर डांस करते दिख रहे थे।विरल भियानी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था। ये वीडियो आइरा की सगाई पार्टी का था, जहां सभी एन्जॉय करते दिख रहे हैं। वीडियो में दिख रहा था कि आमिर खान भी इस खास मौके पर काफी खुश हैं और पापा कहते हैं गाने पर डांस कर रहे हैं। वहीं डांस में आमिर के साथ उनके कजिन मंसूर खान भी नजर आते हैं। वहीं वीडियो में दिख रहा था कि आमिर के लिए आइरा के साथ ही बाकी गेस्ट्स चीयर्स कर रहे हैं।

बॉक्स ऑफिस पर ढेर हुई लाल सिंह चड्ढा

गौरतलब है कि आमिर खान आखिरी बार फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आए थे। लाल सिंह चड्ढा, हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की रीमेक थी। याद दिला दें कि लाल सिंह चड्ढा को काफी बायकॉट किया गया था, जिसके चलते फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम साबित हुई थी। हालांकि फिल्म को ओटीटी रिलीज के बाद पसंद किया गया। लाल सिंह चड्ढा के बाद से आमिर ने बतौर एक्टर किसी भी फिल्म का ऐलान नहीं किया है।

 

Continue Reading

Entertainment

aashiqui fame anu aggarwal recalls the day when people were banging her car shouting name says pata nahi kya hota mera – जब अनु अग्रवाल की गाड़ी के पीछे दौड़े हजारों लोग, बोलीं

Published

on

By

ऐप पर पढ़ें

आशिकी फेम अनु अग्रवाल अब सिनेमा जगत से दूर हैं। 1990 में आई उनकी फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट रही थी। मूवी के गाने अभी भी लोगों के सिर चढ़कर बोलते हैं। अनु अग्रवाल को आज भले ही लोग न पहचान पाएं लेकिन जब फिल्म आई तो वह गजब की पॉप्युलर थीं। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने 1991 की घटना का जिक्र किया है। तब मरीन ड्राइव पर उन्हें हजारों लोगों ने घेर लिया था। लोग उनकी कार का दरवाजा खटखटा रहे थे। अनु को वहां से भागना पड़ा था। 

लोग पहचान गए थे कार

अनु अग्रवाल ने बताया कि उनके पास चेरी रेड कलर की बड़ी सी कार थी। 1991 में ऐसी कार कम लोगों के पास होती थी। घटना के बारे में वह बताती हैं कि लोगों ने जब उनकी कार देखी तो अपनी गाड़ी छोड़ दी और ट्रैफिक सिग्नल पर उनकी तरफ दौड़े। उन्होंने बताया कि उनकी कार पर डार्क कलर की स्क्रीन थी। फिर भी लोग उन्हें पहचान गए थे। 

कार पीटकर चिल्ला रहे थे लोग

सिद्धार्थ कनन के साथ इंटरव्यू में अनु अग्रवाल ने बताया, वे मेरी कार की खिड़की के शीशे खटखटाने लगे थे। मेरा नाम लेकर अनु-अनु चिल्ला रहे थे। ड्राइवर नहीं था। मैं ही कार चला रही थी।  मुझे लग रहा था कि ये लोग मेरी कार तोड़कर मुझे बाहर निकाल लेंगे। मैं निडर इंसान हूं लेकिन जीवन में पहली बार मुझे डर लगा। हजारों लोग मेरी कार पीट रहे थे, अनु-अनु चिल्ला रहे थे। उनका हाथ मेरे पर पड़ जाता तो पता नहीं क्या होता मेरा। इस तरह का पागलपन था।

टैक्सी से पहुंचीं ताज

मैं दूसरे दरवाजे से कार से निकली। एक टैक्सी की तरफ भागी। टैक्सी पकड़ी और कार छोड़कर भागी। मैं ताज में डिनर के लिए जा रही थी। वहां मेरी एक मीटिंग थी। लोग बोले, क्या हुआ? आपक कार कहां है? मैंने बताया कि मरीन ड्राइव में खड़ी है। उन दिनों हमारे पार मोबाइल फोन नहीं होते थे। जिनके साथ मेरी मीटिंग थी, उनका ड्राइवर गया। जाकर मेरी कार लाया और मेरे घर पर खड़ी कर दी। यह एकदम हेल्पलेस करने वाला था। 

Continue Reading

Entertainment

Sara Ali Khan talked about Sushant Singh Rajput in a sweet post as their film Kedarnath marked its fourth anniversary – Entertainment News India – सारा अली खान ने दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत को किया याद, कहा

Published

on

By

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) सोशल मीडिया पर खूब फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं, जो उनके फैन्स को काफी पसंद आता है। सारा अली खान का सिनेमाई करियर, साल 2018 में फिल्म केदारनाथ (Kedarnath) से शुरू हुआ था। फिल्म में सारा के साथ सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) नजर आए थे। फिल्म को रिलीज हुए चार साल पूरे हो गए हैं और इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और एक लंबा कैप्शन लिखा है। सारा ने पोस्ट में दिवंगत सुशांत को भी याद किया है।

क्या है सारा का पोस्ट

सारा अली खान ने फिल्म केदारनाथ से जुड़ी अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में सारा, सुशांत, निर्देशक और टीम के कुछ और लोगों के साथ ही साथ शूटिंग के अलग अलग पलों में नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों के साथ सारा ने कैप्शन में लिखा, ‘4 साल पहले मेरा सबसे बड़ा सपना पूरा हुआ। मुझे ऐसा लगता है कि आज भी ये सपना है और शायद हमेशा रहेगा। मैं अगस्त 2017 में वापस जाने के लिए कुछ भी कर सकती हूं, उन सभी शूट्स के लिए और उन सभी पलों को जीने के लिए।’

सुशांत से बहुत कुछ सीखा…

सारा ने आगे सुशांत का जिक्र करते हुए लिखा, ‘सुशांत से म्यूजिक, फिल्में, किताबें, जिंदगी, एक्टिंग, स्टार्स और स्काई के बारे में बहुत कुछ सीखा…। हर एक एक उगता और ढलता सूरज देखा, नदियों का आवाज को सुना, मैगी की प्लेट और कुरकुरे को एन्जॉय किया, चार बजे उठकर… तैयार होकर गट्टू सर से आदेशों का पालन किया। जिंदगी भर की इन यादों के लिए शुक्रिया।’

 

एक चमकते तारे की तरह…

पोस्ट में सारा आगे लिखती हैं, ‘जय भोलेनाथ, आज भी जब शाम को चांद चमकता है, तो मुझे पता है कि सुशांत ऊपर हैं अपने पसंदादी चांद के पास, एक चमकते हुए तारे की तरह, जो वो हमेशा थे, हैं और रहेंगे। केदारनाथ से एंड्रोमेडा तक।’ सारा अली खान के इस पोस्ट को फैन्स पसंद कर रहे हैं। याद दिला दें कि सारा अली खान ने केदारनाथ से डेब्यू किया था और इस फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत नजर आए थे।

2020 में सुशांत का हुआ निधन…

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत ने 2020 में इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। जून 2022 में सुशांत का शव उनके बांद्रा वाले घर पर मिला था। सुशांत की मौत पर काफी बवाल देखने को मिला था और कुछ ने इसे मर्डर कहा था जबकि कुछ ने इसे सुसाइड बताया था। केस की सीबीआई ने भी जांच की। याद दिला दें कि सुशांत की आखिरी रिलीज फिल्म दिल बेचारा थी, जिस में उनके साथ संजना सांघी नजर आई थीं। फिल्म का निर्देशन मुकेश छाबड़ा ने किया था।

सारा का सिनेमाई करियर

सारा अली खान ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद सारा फिल्म सिंबा में रणवीर सिंह के साथ नजर आईं। वहीं सारा की तीसरी फिल्म कार्तिक आर्यन के साथ लव आज कल थी। इसके साथ ही सारा वरुण धवन के साथ फिल्म कुली नंबर वन में दिखी थीं। वहीं सारा अली खान आखिरी बार  फिल्म अतरंगी रे में नजर आई थीं। सारा जल्दी ही विकी कौशल के साथ एक फिल्म में नजर आएंगी, जिसका टाइटल अभी तय नहीं हुआ है। वहीं वो विक्रांत मैसी के साथ भी फिल्म में जलवा बिखेरेंगी। इनके अलावा, सारा की अपकमिंग लिस्ट में ‘ऐ वतन मेरे वतन’ भी शामिल है।

Continue Reading

Trending

Copyright © 2022 All Right Reserved by AchookSamachar. Design & Developed by WebsiteWaleBhaiya