Connect with us

Entertainment

priyanka chopra asks police about law and order in uttar pradesh for women officer show her 1090 helpline

Published

on

ऐप पर पढ़ें

प्रियंका चोपड़ा हाल ही में भारत आई थीं। इस दौरान उन्होंने लखनऊ विजिट भी की। प्रियंका वहां विमिन पुलिस हेल्पलाइन भी पहुंचीं और देखा कि प्रदेश की राजधानी में लड़कियों की सुरक्षा के क्या इंतजाम है। पीसी ने एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वह पुलिस अफसर से बोलती दिख रही हैं कि उत्तर प्रदेश में लड़कियां 7 बजे के बाद बाहर निकलने से डरती हैं। इस पर वह अफसर प्रियंका से बोलती हैं कि मैं आपको डेटा दिखाऊंगी। इसके बाद वह अंदर ले जाकर प्रियंका को दिखाती हैं कि हेल्पलाइन में कैसे काम होता है। 

प्रियंका बोलीं, मैं लखनऊ में पली हूं

प्रियंका चोपड़ा UNICEF की ट्रिप फील्ड पर उत्तर प्रदेश में थीं। वह यूनिसेफ की गुडविल ऐंबेस्डर हैं। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में वह विमिन पावर लाइन 1090 पहुंचीं। प्रियंका ने वहां की विजिट का वीडियो शेयर किया है। वह IPS अफसर से बात करती दिख रही हैं। प्रियंका बोलती हैं, मुझे एक बात बताइए। यूपी जैसे स्टेट में.. मैं भी लखनऊ में पली-बढ़ी हूं। उत्तर प्रदेश जैसे राज्य में शाम 7 बजे के बाद एक डर तो होता है। इसके बाद अफसर प्रियंका से बोलती हैं, मैं आपको डेटा दिखाऊंगी। ये भी पढ़ें: PHOTO: बेटी को दुलारती दिखीं प्रियंका चोपड़ा, लोग बोले- ये तो निक के जैसी है

समझा कैसे होता है काम

इसके बाद प्रियंका महिला हेल्पलाइन की कॉल टेकिंग यूनिट से मिलती हैं। अफसर उन्हें बताती हैं कि ये आउटसोर्स डिपार्टमेंट है। पुलिस नहीं हैं। आप पूछ सकती हैं कि ये पुलिस क्यों नहीं है? क्योंकि हम चाहते हैं जो सुने वो न्यूट्रल हो। पुलिसवाला हो सकता है मामला दबा दे। इसलिए हम न्यूट्रैलिटी लाना चाहते हैं। अफसर बताती हैं कि ट्रेनिंग होती हैं और सभी सर्टिफाइड हैं। प्रियंका उनसे कई सवाल पूछती हैं कि डिजिटाइजेशन से क्या यूपी जैसे स्टेट में चीजें आसान हो गई हैं क्योंकि लड़कियां डरती थीं। 

पीसी को मिली तसल्ली

इस पर महिला अफसर जवाब देती हैं, मैं पुलिस में 30 साल से हूं। पहले थाने में बैठकर पुलिस भेजते थे कि जाओ मामला देखकर आओ। लेकिन जब नॉर्मल पुलिसिंह और टेक्नॉलजी जब दोनों मिलते हैं तब यह खतरनाक मिक्स बनता है। उन्होंने बताया कि महिलाएं यहां आकर सुरक्षित महसूस करती हैं। थाने में पुरुष भी होते हैं। यहां ये उनकी अपनी जगह है। सारे जवाब सुनकर प्रियंका काफी संतुष्ट दिखीं। देखें पूरा वीडियो…

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Entertainment

BB16: क्या निम्रत कौर और शिव ठाकरे के बीच शुरू हुई नई लव स्टोरी? अब्दु रोजिक को लगेगा झटका

Published

on

By


अब ऐसी सुगबुगाहट है कि क्या ‘बिग बॉस 16‘ में एक और लव स्टोरी शुरू होने वाली है। निम्रत कौर और शिव ठाकरे के बीच नजदीकियां बढ़ती दिख रही हैं। अगर ऐसा होता है तो अब्दु का दिल जरूर टूट जाएगा।

Continue Reading

Entertainment

Divya Agarwal engaged to a businessman Apurva Padgaonkar after break up with Varun Sood

Published

on

By

ऐप पर पढ़ें

Divya Agarwal Gets Engaged: एक्ट्रेस और बिग बॉस ओटीटी की विजेता दिव्या अग्रवाल 6 दिसंबर को अपना 30वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। बर्थडे बैश में परिवार के लोग और दोस्त मौजूद हैं। इंडस्ट्री के कई चेहरे पार्टी में नजर आए। जन्मदिन पर दिव्या ने अपने ब्वॉयफ्रेंड और बिजनेसमैन अपूर्व पडगांवकर के साथ सगाई कर ली। इसके साथ उन्होंने जिंदगी की एक नई पारी की शुरुआत की। सोशल मीडिया पर उनकी सगाई की तस्वीरें वायरल हो गई हैं। ये तस्वीरें दिव्या ने पोस्ट की हैं।

सगाई की अंगूठी किया फ्लॉन्ट

दिव्या की सगाई की रस्में भव्य तरीके से हुई। अपूर्व पडगांवकर ने उन्हें प्रपोज करते हुए अंगूठी पहनाई। सगाई सेरेमनी में दिव्या गॉर्जियस नजर आईं। उन्होंने पिंक शिमरी ड्रेस पहनी थी। दिव्या अपनी अंगूठी फ्लॉन्ट कर रही हैं जिस पर बाइको लिखा है जिसका मतलब मराठी में पत्नी होता है। दिव्या बेहद खुश दिखीं और मुस्कुराते हुए पोज दे रही हैं। 

रोमांटिक अंदाज में दिखे दोनों

तस्वीर में अपूर्व पडगांवकर और दिव्या अग्रवाल रोमांटिक अंदाज में हैं। अपूर्व उनके माथे पर किस कर रहे हैं। एक अन्य तस्वीर में दोनों गले लग रहे हैं। तस्वीरों को  इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए दिव्या ने लिखा, ‘क्या मैं मुस्कुराना बंद करूंगी? शायद नहीं। जिंदगी अब और अधिक चमकदार हो गई है और मुझे इस जर्नी को साझा करने के लिए एक सही व्यक्ति मिल गया है। उनकी बाइको हमेशा के लिए वादा। इस महत्वपूर्ण दिन से अब मैं कभी अकेले नहीं चलूंगी।‘ 

अपूर्व एक बिजनेसमैन हैं। मुंबई में उनके 4 रेस्टोरेंट हैं। अपूर्व का परिवार मुंबई ही रहता है।

 

पोस्ट लिखकर ब्रेकअप के बारे में बताया

दिव्या ने इस साल मार्च में वरुण सूद के साथ ब्रेकअप कर लिया था। दोनों लंबे समय तक लिव इन रिलेशनशिप में रहे थे। दिव्या ने ब्रेकअप के बारे में बताते हुए सोशल मीडिया पर लिखा था, ‘लाइफ सर्कस जैसी है। सभी को खुश रखने की कोशिश करो, यही सच है लेकिन जब खुद से प्यार कम होने लगे तो क्या हो.. नहीं मेरे साथ जो कुछ भी हो रहा है उसके लिए मैं किसी को दोष नहीं देती। मैं परेशान महसूस कर रही हूं। कोई बात नहीं। मैं सांस लेना चाहती हूं और अपने लिए जीना चाहता हूं। मैं घोषणा करती हूं मैं इस जीवन में अपने दम पर हूं और जिस तरह से जीना चाहता हूं उसके लिए अपना समय चाहती हूं। 

 

Continue Reading

Entertainment

Akshay Kumar Trolled for Shivaji Maharaj Look in Vedat Marathe Veer Daudale Saat – Entertainment News India – अब अक्षय कुमार का शिवाजी महाराज लुक हुआ ट्रोल, लोग बोले

Published

on

By

ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की पिछली कई फिल्में बैक टू बैक फ्लॉप रही हैं। अक्की इन हिचकोलों से संभल पाते तब तक उन्हें ‘हेरा फेरी-3’ से हटाए जाने की खबरें आ गईं। ‘बच्चन पांडे’ और ‘सम्राट पृथ्वीराज’ जैसी फिल्मों के पिटने के बाद अब ऐसा लग रहा है कि अक्षय कुमार की अगली फिल्म को लेकर भी माहौल कुछ खास पॉजिटिव नहीं बन रहा है। अक्षय कुमार ने मंगलवार को अपकमिंग फिल्म Vedat Marathe Veer Daudale Saat से अपना फर्स्ट लुक रिवील किया।

शिवाजी लुक में दिखे अक्षय कुमार

यह एक मराठी फिल्म होगी जिसमें अक्षय कुमार शिवाजी महाराज का किरदार निभाते नजर आएंगे। लेकिन फर्स्ट लुक रिवील करते ही फिर एक बार अक्षय कुमार की ट्रोलिंग शुरू हो गई। बता दें कि पिछले दिनों ‘राम सेतु’ का ट्रेलर रिलीज किए जाने के बाद भी अक्की जमकर ट्रोल हुए थे। अब अपकमिंग फिल्म से शिवाजी वाला उनका लुक भी ट्रोल हो रहा है। चलिए जानते हैं क्या है इसकी वजह?

पृथ्वीराज लुक भी खूब हुआ था ट्रोल

ट्रोल किए जाने के पीछे कारण है अक्षय कुमार का लुक और उनकी एक्टिंग। इससे पहले पृथ्वीराज में अक्षय कुमार ट्रोल हुए थे क्योंकि उन्होंने मूछें उगाने से मना कर दिया था जिससे पूरा लुक स्पॉयल हो गया। साथ ही वह उस किरदार में फिट नहीं दिखे। इसी तरह अब शिवाजी के किरदार में भी वह जम नहीं रहे हैं लिहाजा बहुत से लोगों ने उन्हें ट्रोल किया है। लोग अक्षय से फिल्मों को वक्त देने और एफर्ट करने की बात कह रहे हैं।

जमकर ट्रोल हो रहे हैं अक्षय कुमार

एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा- आप उस महान महाराज के लुक के 1 पर्सेंट भी करीब नहीं पहुंच पाए हैं। एक यूजर ने रणवीर सिंह को बेहतर विकल्प बताया तो दूसरे ने पूछा है कि शरद केलकर को ये रोल क्यों नहीं दिया गया? एक यूजर ने लिखा ये फिल्म 40 दिन में खत्म मत कीजिए। थोड़ी रिसर्च और एफर्ट कीजिए किरदार पर।

Continue Reading

Trending

Copyright © 2022 All Right Reserved by AchookSamachar. Design & Developed by WebsiteWaleBhaiya