Connect with us

Tech

sandhya devanathan is new meta india head all we know about her – Tech news hindi

Published

on


ऐप पर पढ़ें

बीते दिनों मेटा इंडिया हेड के पद से अजीत मोहन के इस्तीफे के बाद अब सोशल मीडिया कंपनी ने इस पद की जिम्मेदारी संध्या देवनाथन को सौंपी है। संध्या को मेटा इंडिया का वाइस प्रेसिडेंट भी बनाया गया है। मेटा के चीफ बिजनेस ऑफिसर मार्ने लेवाइन ने कहा है कि वे ऐसे वक्त में संध्या देवनाथन का स्वागत करते हैं, जब मेटा भारत में तेजी से बढ़ रहा है।

मार्ने ने अपने बयान में कहा, “मैं भारत में हमारी नई लीडर के तौर पर संध्या का स्वागत करते हुए उत्साहित हूं। संध्या ने बिजनेस का विस्तार करने, बेहतरीन और मिलकर काम करने वाली टीमें तैयार करने और प्रोडक्ट इनोवेशन के साथ मजबूत साझेदारी शुरू करने में खुद को साबित किया है। हम भारत में उन्हें मेटा की जिम्मेदारी सौंपते हुए बेहद उत्साहित हैं।”

Meta के दो बड़े नामों का इस्तीफा, वॉट्सऐप इंडिया हेड और Meta इंडिया पब्लिक पॉलिसी चीफ ने छोड़ा पद

कौन हैं संध्या देवनाथन? 

संध्या देवनाथन ने साल 2016 में मेटा जॉइन की थी, जिसके बाद उन्होंने सिंगापुर और वियतनाम बिजनेसेज और टीम्स तैयार करने में मदद की। उन्होंने दक्षिण-पूर्वी एशिया में मेटा के ई-कॉमर्स इनीशिएटिव में भी मदद की। संध्या देवनाथन के पास बैकिंग, पेमेंट्स और टेक्नोलॉजी में 22 साल का अंतरराष्ट्रीय करियर अनुभव है।

कंपनी ने बताया कि संध्या देवनाथन ने 2020 में APAC में गेमिंग को लीड किया, जो ग्लोबल मार्केट में मेटा के बिजनेस का बड़ा हिस्सा है। इंडिया लीड के तौर पर संध्या अपनी जिम्मेदारी 1 जनवरी, 2023 से संभालने वाली हैं। उन्हें मेटा APAC के वाइस प्रेसिडेंट डैन नियरी को रिपोर्ट करना होगा और इसके बाद भारत भेजकर आगे की रणनीति पर काम करने के लिए कहा जाएगा। 

मेटा ने हाल ही में निकाले हजारों कर्मचारी

संध्या को ऐसे वक्त में बड़ी जिम्मेदारी दी गई है, जब कंपनी ने हजारों कर्मचारियों को नौकरी से निकाला है। मेटा CEO मार्क जुकरबर्ग ने बीते दिनों करीब 11,000 कर्मचारियों को निकालने की जानकारी दी और इसकी जिम्मेदारी लेते हुए माफी भी मांगी है। 

(फोटो क्रेडिट: Twitter)

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Tech

VIDEO: बीच रास्ते में युवक की पिटाई के बाद बदायूं में बवाल, अफसरों पर पत्थरबाजी, सीओ की गाड़ी तोड़ी

Published

on

By



यूपी के बदायूं में शुक्रवार की शाम पुलिस की पिटाई से एक युवक बेहोश हो गया। इसके बाद गुस्साए लोगों ने जमकर हंगामा कर दिया। लोगों के हंगामे की सूचना पर आला अफसर भी मौके पर पहुंच गए।

Continue Reading

Tech

हिमाचल सीएम पर कांग्रेस हाईकमान करेगा फैसला, विधायक दल की बैठक में प्रस्ताव पारित

Published

on

By



हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में शुक्रवार शाम को कांग्रेस के नवनिर्वाचित विधायकों की बैठक हुई। सूत्रों के मुताबिक, इस बैठक में एक लाइन का प्रस्ताव पारित किया गया कि अगला मुख्यमंत्री कांग्रेस आलाकमान

Continue Reading

Tech

IND vs BAN : वनडे विश्व कप टीम में फिट होने के लिए वॉशिंगटन सुंदर कर रहे इस प्लान पर काम, जानिए क्या कहा

Published

on

By



अगले साल विश्व कप को देखते हुए वॉशिंगटन सुंदर ऐसे खिलाड़ी बनना चाहते हैं जो किसी भी स्थिति में, किसी भी प्रकार के संयोजन में और जहां भी टीम की जरूरत हो, खेल सके।

Continue Reading

Trending

Copyright © 2022 All Right Reserved by AchookSamachar. Design & Developed by WebsiteWaleBhaiya