Connect with us

Entertainment

Shah Rukh Khan Reveals If Parents Would Alive They Feel Proud on Our Parenting – Entertainment News India – शाहरुख खान ने खोले दिल के दरवाजे, कहा

Published

on

ऐप पर पढ़ें

सुपरस्टार शाहरुख खान शुक्रवार को Sharjah International Book Fair (SIBF) में मौजूद थे। उन्हें यहां पर ग्लोबल आइकॉन ऑफ सिनेमा एंड कल्चरल नरेटिव अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। शाहरुख खान से इस इवेंट में तमाम तरह के सवाल किए गए। इसी इंटरव्यू में शाहरुख खान ने यह भी बताया कि अगर आज उनके मां-बाप जीवित होते तो उनकी अचीवमेंट्स को देखकर क्या कहते।

मां होती तो कहती- कितने दुबला गए हो

इंटरव्यू में शाहरुख खान के माता-पिता को लेकर भी सवाल किया गया और उनसे पूछा गया कि आज अगर उनके माता-पिता जीवित होते तो जो कुछ उन्होंने अचीव किया है और जिस तरह का एम्पायर उन्होंने खुद के लिए खड़ा किया है उसे देखकर क्या कहते? इस पर शाहरुख खान ने कहा, ‘मुझे लगता है कि मेरी मां सबसे पहले मुझे देखकर कहती, ‘तुम बहुत पतले हो गए हो। थोड़ा सा वेट पुट ऑन कर लो। कैसा तुम्हारा मुंह हो गया है अंदर-अंदर, तुम्हारे गाल अंदर चले गए हैं।’

इस एक चीज पर उन्हें जरूर होता फक्र

किंग खान ने बताया, ‘मुझे लगता है कि मेरे एक अचीवमेंट पर मेरे माता-पिता बहुत खुश होते… अगर मैं वाकई इसे अचीवमेंट कह सकता हूं तो, मुझे लगता है कि ये एक ऐसी चीज है जो हम सभी को करनी चाहिए और जीनी चाहिए… मुझे लगता है कि उन्हें गर्व होता जिस तरह से हमने अपने तीनों बच्चों को बड़ा किया है मुझे लगता है कि वो बहुत ज्यादा खुश होते।’

फिर बॉक्स ऑफिस पर वापसी को तैयार

बता दें कि शाहरुख खान जल्द ही फिल्म ‘पठान’ और ‘जवान’ में नजर आएंगे। ये दोनों ही एक्शन फिल्में हैं जिनमें शाहरुख खान जबरदस्त एक्शन करते दिखाई पड़ेंगे। बता दें कि किंग खान तकरीबन 3 साल बाद बॉक्स ऑफिस पर वापसी करने के लिए तैयार हैं और उनके फैंस में शाहरुख खान की वापसी को लेकर जबरदस्त एक्साइटमेंट है।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Entertainment

You tube top music videos list released Srivalli on top Bhojpuri 2 songs also trending

Published

on

By

You Tube Released Top Music Videos List: इस साल बॉलीवुड की ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर संघर्ष करती दिखीं। वहीं दूसरी तरफ साउथ फिल्मों ने धमाकेदार प्रदर्शन किया। ‘केजीएफ चैप्टर 2‘, ‘पुष्पा‘, ‘आरआरआर‘ सहित अन्य फिल्मों ने कलेक्शन के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए। साथ ही टॉप गानों की लिस्ट में भी साउथ भारी पड़ा है। यही नहीं भोजपुरी के गानों को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया। बॉलीवुड से किसी गाने को जगह नहीं मिली है। यूट्यूब ने टॉप म्यूजिक वीडियोज की एक लिस्ट जारी की है। यह लिस्ट 1 जनवरी से 30 अक्टूबर 2022 तक के आंकड़ों पर आधारित है।

देखें लिस्ट में कौन-कौन से गाने:

1.श्रीवल्ली 

पुष्पा फिल्म का गाना श्रीवल्ली पहले नंबर पर है। फिल्म में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना लीड रोल में हैं। इसे सुकुमार ने निर्देशित किया है।

 

2. अरेबिक कुथु

थालापति विजय और पूजा हेगड़े स्टारर फिल्म बीस्ट का गाना अरेबिक कुथु दूसरे नंबर पर है। यह लिरिक वीडियो है।

 

3.सामी सामी (हिंदी वर्जन)

तीसरे नंबर पर एक बार फिर से पुष्पा काबिज है। सामी सामी का हिंदी वर्जन टॉप 10 में जगह बनाने में कामयाब रहा है।

 

4. काचा बादाम

सोशल मीडिया पर काचा बादाम पर जमकर रील्स बने। इसका रीमिक्स वर्जन चौथे नंबर पर रहा।

 

5. ले ले आई कोका कोला

पांचवें नंबर पर भोजपुरी गाने की एंट्री हुई है। खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज ने गाना ले ले आई कोका कोला गाया है। यह एक छठ गीत है।

 

6. ओ बोलेगा (हिंदी वर्जन)

पुष्पा का गाना एक बार फिर से सुना जा सकता है। छठवें नंबर पर ओ अंटावा का हिंदी वर्जन ओ बोलेगा गाना है।

 

7. ओ अंटावा

सामंथा रुथ पर फिल्माया गया आइटम नंबर ओ अंटावा को सातवां नंबर मिला है।

 

8. पसूरी

कोक स्टूडियो पाकिस्तान का गाना पसूरी दुनिया भर में खूब सुना गया। इसे अली सेठी ने गाया है।

 

9. अरेबिक  कुथु

फिल्म बीस्ट का म्यूजिक वीडियो अरेबिक कुथु को नौवां पायदान मिला है। 

 

10. नथुनिया

खेसारी लाल यादव ने एक बार फिर से परचम लहराया है। उनका गाना नथुनिया 10वें नंबर पर है। 

 

Continue Reading

Entertainment

BB16: क्या निम्रत कौर और शिव ठाकरे के बीच शुरू हुई नई लव स्टोरी? अब्दु रोजिक को लगेगा झटका

Published

on

By


अब ऐसी सुगबुगाहट है कि क्या ‘बिग बॉस 16‘ में एक और लव स्टोरी शुरू होने वाली है। निम्रत कौर और शिव ठाकरे के बीच नजदीकियां बढ़ती दिख रही हैं। अगर ऐसा होता है तो अब्दु का दिल जरूर टूट जाएगा।

Continue Reading

Entertainment

Divya Agarwal engaged to a businessman Apurva Padgaonkar after break up with Varun Sood

Published

on

By

ऐप पर पढ़ें

Divya Agarwal Gets Engaged: एक्ट्रेस और बिग बॉस ओटीटी की विजेता दिव्या अग्रवाल 6 दिसंबर को अपना 30वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। बर्थडे बैश में परिवार के लोग और दोस्त मौजूद हैं। इंडस्ट्री के कई चेहरे पार्टी में नजर आए। जन्मदिन पर दिव्या ने अपने ब्वॉयफ्रेंड और बिजनेसमैन अपूर्व पडगांवकर के साथ सगाई कर ली। इसके साथ उन्होंने जिंदगी की एक नई पारी की शुरुआत की। सोशल मीडिया पर उनकी सगाई की तस्वीरें वायरल हो गई हैं। ये तस्वीरें दिव्या ने पोस्ट की हैं।

सगाई की अंगूठी किया फ्लॉन्ट

दिव्या की सगाई की रस्में भव्य तरीके से हुई। अपूर्व पडगांवकर ने उन्हें प्रपोज करते हुए अंगूठी पहनाई। सगाई सेरेमनी में दिव्या गॉर्जियस नजर आईं। उन्होंने पिंक शिमरी ड्रेस पहनी थी। दिव्या अपनी अंगूठी फ्लॉन्ट कर रही हैं जिस पर बाइको लिखा है जिसका मतलब मराठी में पत्नी होता है। दिव्या बेहद खुश दिखीं और मुस्कुराते हुए पोज दे रही हैं। 

रोमांटिक अंदाज में दिखे दोनों

तस्वीर में अपूर्व पडगांवकर और दिव्या अग्रवाल रोमांटिक अंदाज में हैं। अपूर्व उनके माथे पर किस कर रहे हैं। एक अन्य तस्वीर में दोनों गले लग रहे हैं। तस्वीरों को  इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए दिव्या ने लिखा, ‘क्या मैं मुस्कुराना बंद करूंगी? शायद नहीं। जिंदगी अब और अधिक चमकदार हो गई है और मुझे इस जर्नी को साझा करने के लिए एक सही व्यक्ति मिल गया है। उनकी बाइको हमेशा के लिए वादा। इस महत्वपूर्ण दिन से अब मैं कभी अकेले नहीं चलूंगी।‘ 

अपूर्व एक बिजनेसमैन हैं। मुंबई में उनके 4 रेस्टोरेंट हैं। अपूर्व का परिवार मुंबई ही रहता है।

 

पोस्ट लिखकर ब्रेकअप के बारे में बताया

दिव्या ने इस साल मार्च में वरुण सूद के साथ ब्रेकअप कर लिया था। दोनों लंबे समय तक लिव इन रिलेशनशिप में रहे थे। दिव्या ने ब्रेकअप के बारे में बताते हुए सोशल मीडिया पर लिखा था, ‘लाइफ सर्कस जैसी है। सभी को खुश रखने की कोशिश करो, यही सच है लेकिन जब खुद से प्यार कम होने लगे तो क्या हो.. नहीं मेरे साथ जो कुछ भी हो रहा है उसके लिए मैं किसी को दोष नहीं देती। मैं परेशान महसूस कर रही हूं। कोई बात नहीं। मैं सांस लेना चाहती हूं और अपने लिए जीना चाहता हूं। मैं घोषणा करती हूं मैं इस जीवन में अपने दम पर हूं और जिस तरह से जीना चाहता हूं उसके लिए अपना समय चाहती हूं। 

 

Continue Reading

Trending

Copyright © 2022 All Right Reserved by AchookSamachar. Design & Developed by WebsiteWaleBhaiya