Connect with us

Tech

shraddha walker murder case aftab poonawalla will be taken to Himachal Pradesh for evidence by police

Published

on


ऐप पर पढ़ें

Shraddha Murder Case: श्रद्धा वॉकर हत्याकांड में पुलिस लगातार सबूत जुटाने में लगी है। अब खबर है कि पुलिस आरोपी आफताब पूनावाला को सबूत जुटाने के लिए हिमाचल प्रदेश की पर्वती वैली लेकर जाएगी। वहीं, गुरुवार को अदालत ने आरोपी आफताब की पांच दिन की कस्टडी बढ़ा दी है। इससे पहले भी आरोपी को 5 दिन की कस्टडी दी गई थी। मालूम हो कि साकेत कोर्ट में आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए आफताब की पेशी कराई गई। साकेत कोर्ट ने आफताब के नार्को टेस्ट की भी इजाजत दे दी है। वहीं,आफताब की पेशी के दौरान वकीलों ने कोर्ट में विरोध प्रदर्शन किया। यहां वकीलों ने आफताब को फांसी देने की मांग की।   

श्रद्धा के लिव-इन पार्टनर और हत्या के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला ने पुलिस की पूछताछ में बताया है कि उसकी श्रद्धा से हिमाचल प्रदेश में घूमने के दौरान भी उसका झगड़ा हुआ था। उसने हिमाचल में ही श्रद्धा की हत्या करने की योजना भी बना ली थी, लेकिन तब श्रद्धा को रोते देख उसने फैसला बदल दिया था।

श्रद्धा की गला दबाकर हत्या

हालांकि, जब 18 मई को इनके बीच झगड़ा हुआ तो उसने श्रद्धा की गला दबाकर हत्या कर दी। आफताब ने बताया कि 18 मई की सुबह से ही श्रद्धा से विवाद हो रहा था। पहले घर में साफ सफाई और अन्य काम करने को लेकर विवाद हुआ। फिर बात घर खर्च में रुपये देने पर आ गई। इससे वह दिन में ही शराब पीने लगा। बाद में सो गया। शाम को नींद खुली तो उसने दोनों के लिए ऑनलाइन खाना भी मंगवाया। इसी दौरान फिर से विवाद बढ़ गया और उसने हत्या कर दी।

श्रद्धा वाकर की हत्या 

बता दें कि, महाराष्ट्र की रहने वाली 27 वर्षीय श्रद्धा वाकर की दिल्ली के महरौली में उसके लिव-इन पार्टनर आफताब (28) ने कथित तौर पर गला दबाकर हत्या करने के बाद उसके शव के 35 टुकड़े कर अलग-अलग जगहों पर फेंक दिए थे। 

पुलिस ने बताया कि आफताब पूनावाला और श्रद्धा वाकर ऑनलाइन डेटिंग ऐप के माध्यम से एक दूसरे के संपर्क में आए थे और बाद में दोनों मुंबई में एक कॉल सेंटर में काम करने लगे जहां उन दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया। श्रद्धा के परिवार ने जब उन दोनों के अलग-अलग धर्म होने के कारण इस रिश्ते का विरोध किया तब वे दोनों इसी साल मई में दक्षिण दिल्ली के महरौली में आकर रहने लगा था।

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Tech

VIDEO: बीच रास्ते में युवक की पिटाई के बाद बदायूं में बवाल, अफसरों पर पत्थरबाजी, सीओ की गाड़ी तोड़ी

Published

on

By



यूपी के बदायूं में शुक्रवार की शाम पुलिस की पिटाई से एक युवक बेहोश हो गया। इसके बाद गुस्साए लोगों ने जमकर हंगामा कर दिया। लोगों के हंगामे की सूचना पर आला अफसर भी मौके पर पहुंच गए।

Continue Reading

Tech

हिमाचल सीएम पर कांग्रेस हाईकमान करेगा फैसला, विधायक दल की बैठक में प्रस्ताव पारित

Published

on

By



हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में शुक्रवार शाम को कांग्रेस के नवनिर्वाचित विधायकों की बैठक हुई। सूत्रों के मुताबिक, इस बैठक में एक लाइन का प्रस्ताव पारित किया गया कि अगला मुख्यमंत्री कांग्रेस आलाकमान

Continue Reading

Tech

IND vs BAN : वनडे विश्व कप टीम में फिट होने के लिए वॉशिंगटन सुंदर कर रहे इस प्लान पर काम, जानिए क्या कहा

Published

on

By



अगले साल विश्व कप को देखते हुए वॉशिंगटन सुंदर ऐसे खिलाड़ी बनना चाहते हैं जो किसी भी स्थिति में, किसी भी प्रकार के संयोजन में और जहां भी टीम की जरूरत हो, खेल सके।

Continue Reading

Trending

Copyright © 2022 All Right Reserved by AchookSamachar. Design & Developed by WebsiteWaleBhaiya