Connect with us

Entertainment

Uunchai Day 2 Box Office starring Amitabh Bachchan Anupam Kher Boman Irani Sarika Neena Gupta – Entertainment News India

Published

on

ऐप पर पढ़ें

Day 2 Box Office Collection Uunchai: 11 नवंबर को अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), अनुपम खेर (Anupam Kher), बोमन ईरानी (Boman Irani), सारिका (Sarika) और नीना गुप्ता (Neena Gupta) स्टारर फिल्म ऊंचाई (Uunchai) सिनेघरों में रिलीज हुई। फिल्म को सूरज बड़जात्या ने डायरेक्ट किया है और कम कलेक्शन के बाद भी फिल्म के कलेक्शन को क्यों अच्छा कहा जा रहा है इस रिपोर्ट में हम आपको बताते हैं।

कितना रहा ऊंचाई का कलेक्शन

फिल्म ऊंचाई के ट्रेलर और गानों को दर्शकों की ओर से ठीक ठाक रिस्पॉन्स मिला था। फिल्म की हाल ही में सेलेब्स स्क्रीनिंग भी हुई थी, जहां सभी सेलेब्स ने फिल्म को शानदार बताया था, शहनाज गिल ने तो ये तक कहा था कि वो फिल्म देखकर रो पड़ी थीं। फिल्म ने पहले दिन 1.81 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया वहीं दूसरे दिन के कलेक्शन में दोगुनी ग्रोथ देखने को मिली है। अर्ली ट्रेंड्स के मुताबिक फिल्म ने दूसरे दिन करीब 3 करोड़ का कलेक्शन किया है।

क्यों अच्छा है ये कलेक्शन

बता दें कि ये मल्टी स्टारर फिल्म पूरे देश में सिर्फ 483 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। वहीं दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक डायरेक्टर सूरज बड़जात्या ने इसकी वजह के सवाल पर कहा कि वो अभी फिलहाल इसको लिमिटेड स्क्रीन्स पर ही रिलीज कर रहे हैं लेकिन अगर फिल्म अच्छा प्रदर्शन करेगी तो स्क्रीन्स की संख्या को बढ़ाया जाएगा। बता दें कि इंडिया के अलावा विदेशों में फिल्म को 350 स्क्रीन्स के आस-पास रिलीज किया गया है।

क्या है ऊंचाई की कहानी

फिल्म ऊंचाई का निर्देशन सूरज बड़जात्या ने किया है। अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी, सारिका और नीना गुप्ता स्टारर फिल्म ऊंचाई दोस्ती पर आधारित है, जहां तीन दोस्त अपने एक दिवंगत दोस्त की आखिरी इच्छा को पूरा करने के लिए एवरेस्ट चढ़ने का इरादा ठान लेते हैं। सभी की उम्र 60 के ऊपर है और ऐसे में उनके लिए ये काम कितना मुश्किल होता है, और वो ऐसा कर पाते हैं या नहीं, इसके लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

 

Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Entertainment

BB 16: बाहर होने के बाद अब तक मीडिया के सामने नहीं आईं टीना दत्ता, क्या सीक्रेट रूम में भेजी गईं?

Published

on

By


बिग बॉस 16 में इस हफ्ते टीना दत्ता (Tina Dutta) शो से बाहर हो गई हैं। हालांकि अभी तक टीना दत्ता मीडिया के सामने नहीं आईं जिसके बाद ये कयास लगाए जाने लगे कि क्या वह सीक्रेट रूम में भेजी गई हैं।

Continue Reading

Entertainment

Ranbir Kapoor worried about said when the daughter will be 20 years old I will be 60 – रणबीर कपूर क्यों इस बात से हैं परेशान? बोले

Published

on

By

ऐप पर पढ़ें

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट हाल ही में माता-पिता बने हैं। 6 नवंबर को आलिया ने बेटी  को जन्म दिया। उन्होंने अपनी बेटी का नाम राहा रखा है। आलिया ने एक पोस्ट लिखकर इसकी जानकारी दी थी। बेटी के जन्म के बाद रणबीर कपूर को चिंता सता रही है कि क्या वह 60 की उम्र में अपने बच्चे के साथ फुटबॉल खेल पाएंगे या उसके साथ दौड़ पाएंगे। वह इसे अपनी सबसे बड़ी असुरक्षा की भावना बताते हैं।

रणबीर को सता रही चिंता

फेस्टिवल में रणबीर कपूर ने Brut India से बात की। रणबीर ने कहते हैं, ‘मेरी सबसे बड़ी इनसिक्योरिटी यह है कि जब मेरा बच्चा 20 और 21 साल का हो जाएगा तब मैं 60 साल का हो जाऊंगा। क्या मैं उनके साथ तब फुटबॉल खेल पाऊंगा? क्या मैं उसके साथ तब दौड़ पाऊंगा?’

इसी साल हुई थी शादी

आलिया ने इसी साल जून में प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था। कपल ने 14 अप्रैल 2022 को शादी की थी। शादी की रस्में रणबीर के मुंबई स्थित घर पर बेहद निजी तरीके से हुई थीं। 

अगले साल इन फिल्मों में दिखेंगे

रणबीर और आलिया हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र: पार्ट 1 शिवा’ में नजर आए। फिल्म का निर्देशक अयान मुखर्जी ने किया। फिल्म के अन्य कलाकारों में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय लीड रोल में थे। रणबीर की अगली फिल्म लव रंजन के साथ है। इसमें उनके अपोजिट श्रद्धा कपूर हैं। अभी इस फिल्म का नाम तय नहीं है। इसके अलावा रणबीर के पास फिल्म ‘एनिमल’ है।

 

Continue Reading

Entertainment

मां की साड़ी-लिपस्टिक चुराकर फिर तैयार हुई एक्ट्रेस, बचपन की तस्वीर में आपने पहचाना क्या?

Published

on

By


एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने अपनी मां की साड़ी और लिपस्टिक चुराई और फिर तैयार होकर तस्वीरें क्लिक करा रही हैं। अगर आप तस्वीर में नहीं पहचाए पाए कि ये एक्ट्रेस कौन हैं तो चलिए हम आपको बता देते हैं।

Continue Reading

Trending

Copyright © 2022 All Right Reserved by AchookSamachar. Design & Developed by WebsiteWaleBhaiya